लखनऊ

बीजेपी विधायक योगेश शुक्ला ने लिखा PWD मंत्री को पत्र लिखकर सड़क में भ्रष्टाचार की शिकायत की, पढिए पूरा पत्र

Shiv Kumar Mishra
17 March 2023 9:41 AM GMT
बीजेपी विधायक योगेश शुक्ला ने लिखा PWD मंत्री को पत्र लिखकर सड़क में भ्रष्टाचार की शिकायत की, पढिए पूरा पत्र
x
जब प्रदेश सरकार लगातार जीरो टोलरेंस और जीरो भ्रष्टाचार की बात करती हो तब सत्ताधारी दल के सांसद और विधायक भ्रष्टाचार की शिकायत कर रहे है।

उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ की सरकार जहां भ्रष्टाचार मुक्त सरकार का वादा करती हो और तब उसी के विधायक और सांसद भ्रष्टाचार की शिकायत कर रहे हो तो सच क्या है इस पर सवालिया निशान जरूर खड़े हो रहे है।

लखनऊ की BKT सीट से बीजेपी के विधायक योगेश शुक्ला ने अपनी सरकार के पीडबल्यूडी मंत्री जितिन प्रसाद को एक पत्र लिखकर भ्रष्टाचार की शिकायत की है। योगेश शुक्ला ने कहा है कि 40 करोड़ की सड़क हाथ से उखड़ रही है आखिर इसमें किस तकनीक का प्रयोग किया गया है।

आगे बढ़ने से पहले बता दें एक वीडियो पहले भी हाथ से सड़क तोड़कर उखड़ते हुए वायरल हुआ तो एक नारियल फोड़ने से ही टूटने का वीडियो यूपी की सड़कों का सामने आ चुका है लेकिन सरकार लगातार कह रही है यूपी भ्रष्टाचार मुक्त सरकार चल रही है।

विधायक योगेश शुक्ला ने आगे कहा है कि मेरे विधानसभा क्षेत्र बख्सी का तालाब में बीकेटी से बाबागंज मार्ग का चौड़ीकरण का कार्य चल रहा है। मेरे द्वारा संबंधित अधिशासी अभियंता से मौखिक रूप से पहले ही कहा जा चुका है कि सड़क की गुणवत्ता की जांच समय-समय पर की जाती रहे किंतु विगत 2 दिन पूर्व कुमरौआ से डामरीकरण की शुरुआत हुई। मात्र 24 घंटे के अंदर ही डामरीकरण में डाली गई गिट्टियां उखड़ कर पूरी तरीके से बिखर गई जिसके साथ वीडियो के माध्यम से मेरे पास संकलित हैं।

विधायक ने कहा कि मेरे व मेरे कार्यकर्ताओं और आम जनों के विरोध के चलते बमुश्किल से उखड़ गई सड़क को पुनः बनाने की बात स्वीकार की गई है सड़क गुणवत्ता से छेड़छाड़ अक्षम्य है। में मान्यवर आपसे निवेदन करता हूँ कि उच्च स्तरीय कमेटी से जांच करा कर इस घटना में शामिल लोगों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने की कृपा करें।

बता दें कि अभी एक दिन पहले कानपुर देहात जिले की डीएम के भ्रष्टाचार को लेकर अकबरपुर लोकसभा क्षेत्र के सांसद देवेंद्र कुमार भोले ने शासन को पत्र लिखकर शिकायत की थी।




Next Story