लखनऊ

लखनऊ : BJP सांसद के बेटे ने दूसरे लोगों को फंसाने के लिए साले से खुद पर चलवाई गोली, पुलिस ने ऐसे खुली पोल!

Arun Mishra
3 March 2021 5:32 AM GMT
लखनऊ : BJP सांसद के बेटे ने दूसरे लोगों को फंसाने के लिए साले से खुद पर चलवाई गोली, पुलिस ने ऐसे खुली पोल!
x
जांच के दौरान पुलिस को घटनास्थल से आयुष की ही लाइसेंसी पिस्टल बरामद हुई थी और उसे गोली भी इसी पिस्टल से मारी गयी थी.

यूपी की राजधानी लखनऊ में राजधानी में बीजेपी सांसद के बेटे पर गोली चलाई गयी जिससे प्रशासन में हड़कंप मच गया. दरअसल, मड़ियांव छठा मील के पास मंगलवार देर रात भाजपा सांसद (BJP MP) कौशल किशोर और विधायक जय देवी के बेटे आयुष किशोर (30) को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी. वारदात के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. आनन-फानन में घायल को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया. पुलिस हमलावरों की तलाश में जुट गई है. फिलहाल डॉक्टरों ने उसकी हालत खतरे से बाहर बताई है.

पुलिस ने किया नया खुलासा?

आयुष को गोली लगने के मामले में नया खुलासा हुआ है. आयुष के साले आदर्श ने पुलिस के सामने कबूल किया है कि कुछ लोगों को फंसाने के लिए सांसद के बेटे ने ही खुद को गोली लगवाई है. आदर्श ने आरोप लगाया है कि उसने आयुष के कहने पर ही उसे गोली मारी थी क्योंकि वह इस केस में कुछ लोगों को फंसाने का प्लान बना रहा था. इससे पहले आदर्श ने पुलिस को फोन करके बताया था कि मड़ियाव इलाके के छठामील चौराहे के पास कुछ बाइक सवार बदमाशों ने आयुष को गोली मार दी है.

जांच के दौरान पुलिस को घटनास्थल से आयुष की ही लाइसेंसी पिस्टल बरामद हुई थी और उसे गोली भी इसी पिस्टल से मारी गयी थी. ये सबूत सामने आने के बाद पुलिस के शक की सूई परिवार के लोगों की तरफ भी मुड़ गयी थी. पुलिस ने जब आदर्श से सख्ती से पूछताछ की तो उसने जुर्म कबूल लिया और आयुष का पूरा प्लान पुलिस को बता दिया. गोली लगने के बाद आयुष का इलाज केजीएमयू के ट्रॉमा सेंटर में चल रहा था, जहां से वह पीछे के रास्ते से निकल कर घर जा चुका है.

लिस सूत्रों के मुताबिक आदर्श से अभी भी पूछताछ जारी है और उसके इकबालिया बयान की कुछ बातों को लेकर फिलहाल स्थिति स्पष्ट नहीं है. आयुष ने मर्जी से शादी की थी और जब वह घर से निकला तब घर पर उसकी पत्नी भी मौजूद थी. फिलहाल सांसद ने किसी के भी खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज काराने से इनकार कर दिया है. जल्द ही आयुष से भी पूछताछ की जा सकती है.

बता दें कि आयुष ने शादी के बाद घर छोड़ दिया था और घटनास्थल से कुछ ही दूर किराए पर मकान लेकर रह रहा था. आयुष के प्रेम विवाह से उसके परिवार वाले खुश नहीं थे साथ ही लड़की के घरवाले भी नाराज़ हुए थे. आयुष की मां जया देवी कौशल भी मलिहाबाद से बीजेपी की विधायक हैं. आयुष के इस प्लान में उसकी पत्नी शामिल थी या नहीं इस एंगल से भी पुलिस जांच कर रही है.

Next Story