लखनऊ

बसपा सुप्रीमो मायावती ने किए जन्मदिन पर दस बडी चौंकाने वाली बातें

Shiv Kumar Mishra
15 Jan 2024 7:18 AM GMT
बसपा सुप्रीमो मायावती ने किए जन्मदिन पर दस बडी चौंकाने वाली बातें
x
बसपा ने सपा , कांग्रेस बीजेपी सब पर मिलकर हमला बोल दिया है

BSP सुप्रीमो मायावती (mayawati) का जन्मदिन आज है। ऐसे में आज का दिन पार्टी बसपा के कार्यकर्ता जनकल्याणकारी दिवस के रूप में मना रहे हैं। मायावती के जन्मदिन (mayawati birthday) पर सुबह से ही लखनऊ स्थित पार्टी कार्यालय पर लोगों का जमावड़ा लगा हुआ है। इस दौरान उत्तर प्रदेश की पूर्व सीएम मायावती (mayawati) ने समाजवादी पार्टी (samajwadi party) के मुखिया अखिलेश यादव (akhilesh yadav) पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा (mayawati speech) कि अखिलेश यादव (akhilesh yadav) ने गिरगिट की तरह रंग बदलाय़ ऐसे लोगों से सावधान रहना चाहिए।

दस बड़े ऐलान

1- मायावती ने कहा..समाजवादी पार्टी प्रमुख ने इंडिया की मीटिंग में हमारा विरोध किया और अब रंग गिरगिट की तरह रंग बदल रहे हैं।

2- मायावती ने कहा, मैंने अपने भतीजे आकाश आनंद को अपना एक मात्र उत्तराधिकारी घोषित किया है लेकिन कुछ लोग अफवाह उठा रहे हैं कि मैं रिटायर हो रही हूं, लेकिन ये पूरी तरह गलत है।

3- मायावती ने कहा, बीएसपी पूरी दमदारी के साथ अकेले लोकसभा चुनाव लड़ेगी।

4- मायावती ने कहा, बीएसपी का नेतृत्व एक दलित के हाथों में हैं और पार्टी किसी के साथ गठबंधन नहीं करेगी।

5- मायावती ने कहा, बीएसपी जब भी गठबंधन करती है तो सहयोगियों को फायदा होता है और पार्टी को नुकसान होता है, ऐसे में हम अकेले चुनाव लड़ेंगे।

6- मायावती ने कहा, ईवीएम में लगातार धांधली हो रही है. अब इसका विरोध भी हो रहा है, ऐसे में जल्द ही इसमें बदलाव की संभावना है।

7- मायावती ने कहा, बीएसपी चुनाव के बाद उचित भागीदारी के साथ सरकार में शामिल हो सकती है।

8- मायावती ने कहा, मुझे राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण मिला है, जाने पर हम विचार करेंगे।

9- मायावती ने कहा, मुझे राम मंदिर के कार्यक्रम से कोई एतराज नहीं है, हम उसका स्वागत करते हैं, साथ ही बाबरी मस्जिद के बनने पर भी हम उसका स्वागत करूंगी।

10- मायावती ने कहा, कार्यक्रम में जानें का फैसला अभी तय नहीं किया, पार्टी के अन्य कार्यक्रम भी होते है समय आने पर हम विचार करेंगे।

सुनिए पूरी बात


Next Story