लखनऊ

राजधानी लखनऊ के पीडब्ल्यूडी मुख्यालय में मिला क्लर्क का शव, संदिग्ध हालत में मौत, घटनास्थल पर मिला ये सामान

Shiv Kumar Mishra
4 Aug 2022 5:20 AM GMT
राजधानी लखनऊ के पीडब्ल्यूडी मुख्यालय में मिला क्लर्क का शव, संदिग्ध हालत में मौत, घटनास्थल पर मिला ये सामान
x
विपिन का शव मुख्यालय में एक कमरे में पड़ा मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गुरुवार सुबह शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कमरे की फॉरेंसिक जांच करा ली है।

राजधानी लखनऊ में पीडब्ल्यूडी मुख्यालय में तैनात क्लर्क विपिन सिंह (35) की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। विपिन का शव मुख्यालय में एक कमरे में पड़ा मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गुरुवार सुबह शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कमरे की फॉरेंसिक जांच करा ली है। पुलिस के मुताबिक, कमरे के अंदर शराब की बोतलें और अन्य संदिग्ध सामान मिला है। जिसे कब्जे में ले लिया गया है, जांच की जा रही है। पत्नी ने इस मामले में जांच की मांग की है।

मूल रूप से प्रतापगढ़ के रहने वाली विपिन सिंह मारिया इलाके में फैजुल्लागंज में परिवार के साथ रहते थे। विपिन पीडब्ल्यूडी मुख्यालय में बतौर क्लर्क तैनात थे। बुधवार देर रात तक घर नहीं पहुंचे तो पत्नी सपना ने तलाश शुरू की। काफी खोजबीन के बाद जब सपना पीडब्ल्यूडी मुख्यालय पहुंची तो वहां उनका शव पड़ा मिला।

पत्नी ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्रभारी निरीक्षक हजरतगंज अखिलेश कुमार मिश्रा के मुताबिक कमरे की जांच की गई है। सुरक्षाकर्मियों से पूछताछ की गई है। सुरक्षाकर्मियों ने बताया कि कल देर रात मुख्यालय में विपिन के अलावा आकाश और मुकेश मौजूद थे। कमरे के अंदर पुलिस को शराब की बोतलें मिली हैं पुलिस ने उन्हें कब्जे में लेकर जांच के लिए भेज दिया है।

पत्नी ने की जांच की मांग

पत्नी सपना सिंह ने विपिन सिंह की मौत के मामले में जांच की मांग की है। पत्नी का आरोप है कि देर रात पति के साथ दो और क्लर्क आकाश और मुकेश मौजूद थे। वहीं मुख्यालय पर भारी सुरक्षा व्यवस्था भी है। ऐसी हालत में सुरक्षाकर्मियों को इस बारे में कैसे पता नहीं चला। वहीं आकाश और मुकेश ने इसकी सूचना किसी को क्यों नहीं दी थी। पुलिस ने मृतक क्लर्क विपिन की पत्नी सपना सिंह की तहरीर के आधार पर जांच शुरू कर दी है।

Next Story