लखनऊ

सीएम योगी ने पीएम मोदी के साथ कंधे पर हाथ रखे तस्वीर की साझा, जानिए क्या है इसका मतलब!

Shiv Kumar Mishra
21 Nov 2021 9:16 AM GMT
सीएम योगी ने पीएम मोदी के साथ कंधे पर हाथ रखे तस्वीर की साझा, जानिए क्या है इसका मतलब!
x

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 56वें डीजीपी आईजीपी सम्मेलन में भाग लेने के लिए तीन दिवसीय दौरे पर लखनऊ में हैं। इस दौरान उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ से भी मुलाकात की और विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की। सीएम योगी ने अपने ट्विटर अकाउंट से पीएम मोदी साथ अपनी तस्वीर साझा की है।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने पीएम नरेन्द्र मोदी के साथ अपनी तस्वीर ट्विटर पर साझा की है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 56वें डीजीपी आईजीपी सम्मेलन में भाग लेने के लिए तीन दिवसीय दौरे पर लखनऊ में हैं। इस दौरान उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ से भी मुलाकात की और विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की। सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पीएम नरेन्द्र मोदी के साथ अपनी तस्वीर साझा की है, जिसमें पीएम मोदी उनके कंधे पर हाथ रखकर टहलते नजर आए। इस दौरान दोनों नेता गंभीर चर्चा कर रहे हैं।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने रविवार को पीएम नरेन्द्र मोदी के साथ अपनी तस्वीर साझा करते हुए एक कविता के माध्यम से अपने विचार भी व्यक्त किए हैं। उन्होंने लिखा... 'हम निकल पड़े हैं प्रण करके, अपना तन-मन अर्पण करके, जिद है एक सूर्य उगाना है, अम्बर से ऊंचा जाना है, एक भारत नया बनाना है।'

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपने अंदाज को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। इस बीच दोनों कद्दावर नेताओं की यह तस्वीर ट्विटर पर आते ही छा गई। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लखनऊ दौरे पर हैं, जहां वह पुलिस महानिदेशकों व महानिरीक्षकों के तीन दिवसीय 56वें सम्मेलन में हिस्सा ले रहे हैं। रविवार को इस कांफ्रेंस का समापन है। इस कार्यक्रम से पहले दोनों नेताओं की मुलाकात हुई। दोनों एक लम्बे गलियार में साथ जा रहे हैं। पीएम मोदी ने सीएम योगी के कंधे पर हाथ रखा है और कुछ कह रहे हैं। सीएम योगी भी बड़े ध्यान से उनकी बात को सुन रहे हैं। दोनों की ये तस्वीरें इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रही है।

Next Story