लखनऊ

Mulayam Singh Yadav के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित समर्थक अस्पताल में फूट-फूट कर रोए,और बोले ये बात

Shiv Kumar Mishra
8 Oct 2022 12:00 PM GMT
Mulayam Singh Yadav के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित समर्थक अस्पताल में फूट-फूट कर रोए,और बोले ये बात
x
अस्पताल ने शुक्रवार को हेल्थ बुलिटेन जारी करते हुए कहा, "मुलायम सिंह अभी भी गंभीर हैं और जीवन रक्षक दवाओं पर हैं.

Mulayam Singh Yadav Health Updates​: समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में हैं और उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. इस बीच उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंतित पार्टी कार्यकर्ता और समर्थक अस्पताल के अंदर फूट-फूट कर रोते दिखे. कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने कहा हम नेताजी के लिए जान तक दे देंगे. बता दें यादव का इलाज गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में चल रहा है.

अस्पताल ने जारी किया हेल्थ बुलिटेन

अस्पताल ने शुक्रवार को हेल्थ बुलिटेन जारी करते हुए कहा, "मुलायम सिंह अभी भी गंभीर हैं और जीवन रक्षक दवाओं पर हैं. उनका इलाज गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल के आईसीयू में विशेषज्ञों की एक व्यापक टीम द्वारा किया जा रहा है." बुलेटिन को समाजवादी पार्टी के आधिकारिक हैंडल से ट्विटर पर भी साझा किया गया.

इस बीच मुलायम सिंह यादव का हाल जानने के लिए अस्पताल में नेताओं का पहुंचना जारी है. शनिवार को विधायक पल्लवी पटेल और उनकी माता कृष्णा पटेल मुलामय सिंह यादव का हालचाल जानने पहुंची.

इससे पहले शुक्रवार को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और यूपी के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक के अलावा अमेठी के गौरीगंज से विधायक राकेश प्रताप सिंह, बीजेपी सांसद राम कृपाल यादव, कांग्रेस पार्टी के पूर्व सांसद और केंद्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय , उत्तर प्रदेश विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना मेदांता अस्पताल पहुंचे और मुलायम सिंह यादव का हाल जाना.

22 अगस्त को अस्पताल में कराया गया भर्ती

गौरतलब है कि 82 वर्षीय मुलायम सिंह यादव का पिछली 22 अगस्त से मेदांता अस्पताल से इलाज किया जा रहा है और उन्हें पिछले रविवार को निम्न रक्तचाप और सांस लेने में तकलीफ की समस्या गंभीर होने पर भर्ती कराया गया था.

पीएम मोदी और सीएम योगी ने की अखिलेश से बात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी अखिलेश यादव से बात कर उनके पिता का हालचाल पूछा था. सूत्रों के अनुसार पीएम मोदी ने अखिलेश यादव को आश्वासन दिया कि वह हरसंभव मदद और सहायता उपलब्ध कराने के लिए तैयार हैं.

Next Story