लखनऊ

UP Police Constable Recruitment 2024: यूपी पुलिस कांस्टेबल 60244 पदों की भर्ती के लिए समय सीमा बढ़ी

Shiv Kumar Mishra
17 Jan 2024 2:23 PM GMT
UP Police Constable Recruitment 2024: यूपी पुलिस कांस्टेबल 60244 पदों की भर्ती के लिए समय सीमा बढ़ी
x
यूपी पुलिस में भर्ती 2024 की समय सीमा सरकार ने बढ़ा डी है, अगर आप एप्लाई करने से छूट गए है तो आप जरूर अपना फार्म भरिए

उत्तर प्रदेश पुलिस में कांस्टेबल नागरिक पुलिस के 60,244 पदों को भरने के लिए चल रही भर्ती को लेकर नया व बड़ा अपडेट आया है। यूपी पुलिस भर्ती 2024 अभियान में, उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती और प्रोन्नति बोर्ड (UPPBPB) ने शुल्क समायोजन और आवेदन संशोधन की समय सीमा बढ़ा दी है।

क्या है खास बातें

UP Police Constable Recruitment Exam 2024 तारीख अभी तय नहीं हुई है। लेकिन एक रिपोर्ट के अनुसार, 11 फरवरी तक परीक्षा का आयोजन हो सकता है।

UP Police Constable Application Link को डिएक्टिव कर दिया गया है।

UPPBPB recruitment drive के माध्यम से 60244 पद भरे जाएंगे।

शुल्क जमा करने की नई तिथि अब 18 जनवरी, 2024 कर दी गई है। बता दें, जो उम्मीदवार अंतिम दिन भुगतान करने की कोशिश कर रहे थे, उनकी शिकायत थी कि उन्हें फीस जमा करने में कठिनाई हुई है, इसी को देखते हुए यह फैसला लिया गया है।

रिकॉर्ड अपलोड करने का भी मौका - UPPBPB Recruitment 2024

उम्मीदवारों से आग्रह किया गया है कि वे शुल्क समायोजन और आवेदन संशोधन के लिए इस निश्चित समय-सीमा का पालन करें। जो लोग डिजीलॉकर के माध्यम से रिकॉर्ड अपलोड करने में असमर्थ थे, उनके पास अब विस्तारित समय सीमा के भीतर ऐसा करने का अवसर है।

आवेदकों को किसी भी अतिरिक्त निर्देश के लिए उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड की वेबसाइट uppbpb.gov.in को नियमित रूप से चेक करते हुए सूचित रहना चाहिए। सभी प्रासंगिक जानकारी और परीक्षा-संबंधी निर्देश विशेष रूप से बोर्ड की वेबसाइट पर उपलब्ध हैं, और उम्मीदवारों को अपडेट के लिए इस स्रोत पर भरोसा करने की सलाह दी जाती है।

Next Story