लखनऊ

डॉ कुमार विश्वास ने यूपी सरकार की कोरोना को लेकर तारीफ़ करते हुए कहा इस सबसे बचिए वरना?

Shiv Kumar Mishra
12 Jun 2020 6:36 AM GMT
डॉ कुमार विश्वास ने यूपी सरकार की कोरोना को लेकर तारीफ़ करते हुए कहा इस सबसे बचिए वरना?
x
इस सब से बचिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी.

उत्तर प्रदेश सरकार ने पूर्व आईएएस अधिकारी सूर्य प्रताप सिंह पर लखनऊ के हज़रतगंज थाने में मुकदमा दर्ज किया है. उन्होंने कोरोना टेस्टिंग को लेकर ट्वीट पर राज्य सरकार से सवाल पूछने की हिमाकत कर दी थी. जिसके बाद महामारी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया. इस पर हिंदी जगत के जाने माने चेहरे डॉ कुमार विश्वास ने योगी सरकार से पूछा कि सवाल पर FIR ?

डॉ कुमार विश्वास ने कहा है कि "मत कहो आकाश में कुहरा घना है. यह किसी की व्यक्तिगत आलोचना नहीं है. कोरोना-नियंत्रण में कमोबेश बेहतर कर रही उत्तर प्रदेश सरकार के प्रयासों पर ऐसे कौतुक पानी फेर देंगे. सवाल पर FIR ? याद रखिए,डंडे के जोर पर दफ़नाए गए सवाल वक़्त आने पर जनता के मन में उग आते हैं. इस सब से बचिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी.


बता दें कि कोरोना टेस्ट को लेकर फर्जी और सरकार विरोधी ट्वीट करने के आरोप में रिटायर्ड आईएएस सूर्य प्रताप सिंह के खिलाफ हजरतगंज कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है. इंस्पेक्टर हजरतगंज अंजनी कुमार पांडेय के मुताबिक सचिवालय चौकी प्रभारी की तहरीर पर केस दर्ज किया गया है. मामले की छानबीन की जा रही है. ट्विटर पर सरकार विरोधी भ्रामक पोस्ट करने के आरोप में उनके खिलाफ FIR दर्ज की गई. बताया जा रहा है कि उन्होंने मुख्य सचिव पर कोरोना टेस्ट को लेकर डीएम को हड़काने की फर्जी खबर पोस्ट की थी.





Next Story