लखनऊ

विधायक अब्‍बास अंसारी की तलाश में लखनऊ पुलिस की आठ टीमें कर रहीं है देश भर में छापेमारी

Shiv Kumar Mishra
22 Aug 2022 10:01 AM GMT
विधायक अब्‍बास अंसारी की तलाश में लखनऊ पुलिस की आठ टीमें कर रहीं है देश भर में छापेमारी
x

उत्तर प्रदेश के माफिया मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी की देश भर में तलाश जारी है। यूपी पुलिस ने अब्बास की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की आठ टीमें बनाई हैं। लखनऊ की एमपी-एमएलए कोर्ट ने पुलिस को अब्बास अंसारी को 25 अगस्त तक हाजिर करने का समय दिया है। बताया जा रहा है कि उसकी तलाश कर रही लखनऊ कमिश्नरेट की पुलिस ने यूपी के कई शहरों के अलावा कई राज्यों में भी दबिश दी है।

यूपी पुलिस ने लखनऊ, गाजीपुर, मऊ, वाराणसी समेत कई शहरों में दबिश दी है। इसके अलावा पुलिस देश के राजस्थान, पश्चिम बंगाल, हैदराबाद, पंजाब, गोवा, हरियाणा और छत्तीसगढ़ में दबिश दे रही है।

लखनऊ की एमपी-एमएलए कोर्ट ने जारी किया वारंट

बता दें, लखनऊ की एमपी-एमएलए कोर्ट ने अब्बास अंसारी को पेश करने के लिए 25 अगस्त तक का वक्त दिया था। अब्बास अंसारी के खिलाफ कई बार सम्मन भी जारी हो चुके हैं। जबकि तीन बार कोर्ट ने गिरफ्तार करने का समय भी बढ़ाया है। वहीं विधायक के खिलाफ गैर जमानती वारंट भी जारी किया गया है, लेकिन इसके बाद भी अब्बास अंसारी अभी तक कोर्ट में हाजिर नहीं हुए हैं।

अब्बास अंसारी की गिरफ्तारी को लेकर यूपी पुलिस ने बीते दिनों अंसारी के विधायक आवास समेत लखनऊ के कई ठिकानों पर दबिश दी थी। पुलिस ने अपने इनपुट के आधार पर अंसारी के करीबियों-रिश्तेदारों के यहां भी छापेमारी की थी।

उसके कई करीबियों को भी उठाया था, लेकिन इन सबके बावजूद भी पुलिस को कुछ खास सफलता हाथ नहीं लगी थी। जिसके बाद अब यूपी पुलिस ने देश के कई राज्यों में उसकी धरपकड़ के लिए अभियान तेज कर दिया है।

Next Story