लखनऊ

बड़े भाई के थे पत्नी से अवैध संबंध, छोटे भाइयों ने चाकू से काट दिया गला..परिवार में हड़कंप!

Arun Mishra
25 Aug 2020 3:48 PM GMT
बड़े भाई के थे पत्नी से अवैध संबंध, छोटे भाइयों ने चाकू से काट दिया गला..परिवार में हड़कंप!
x
पत्नी ने पुलिस को इस मामले की सूचना दी...

लखनऊ : उत्तर प्रदेश में क्रीम का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है. जिसको लेकर विपक्षी नेता भी योगी सरकार पर हमलाबर हैं. लखनऊ में अवैध संबंधों के चलते दो छोटे भाइयों ने अपने बड़े भाई की सब्जी वाले चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी और फरार हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

जब छोटे भाई को पता चला कि उसकी पत्नी से बड़े भाई के अवैध संबंध हैं तो वह एक और भाई को साथ में लेकर गया और सब्जी वाले चाकू से बड़े भाई का गला काट दिया. यह घटना उत्तर प्रदेश के लखनऊ की है.

जानकारी के मुताबिक, लखनऊ के थाना चिनहट मटियारी गांव में मृतक आशीष यादव अपनी पत्नी के साथ रहता था. रविवार देर शाम को उसके दो भाई आलोक और अंकुर घर पहुंच गए. बातचीत के दौरान सब्जी वाले चाकू से बड़े भाई का गला रेत डाला और मौके से फरार हो गए.

इस दौरान मृतक आशीष यादव की पत्नी ने आरोपियों को चाकू मारने की कोशिश की लेकिन वह फरार हो गए. आशीष की पत्नी ने पुलिस को इस मामले की सूचना दी.

लखनऊ ईस्ट जोन एडीसीपी अमित कुमार के मुताबिक, दो भाई आलोक और अंकुर घर में आए थे. उसके बाद चाकू से गला रेत कर फरार हो गए. आलोक की पत्नी के साथ मृतक आशीष यादव के अवैध संबंध होने के नाते हत्या की गई है. मामले की जांच की जा रही है.


Next Story