लखनऊ

लखनऊ में JE ने परिवार समेत खा लिया जहर, पति-पत्नी और बेटी तीनों की मौत, सुसाइड नोट में बताई बजह!

Arun Mishra
27 July 2022 1:59 PM GMT
लखनऊ में JE ने परिवार समेत खा लिया जहर, पति-पत्नी और बेटी तीनों की मौत, सुसाइड नोट में बताई बजह!
x
पुलिस परिवार को ट्रामा लेकर पहुंची तब तक बाप और बेटी की मौत हो चुकी थी। जेई की पत्नी का इलाज शुरू हुआ कुछ पल में उसने भी दम तोड़ दिया..'

लखनऊ : यूपी की राजधानी लखनऊ में एक ही परिवार के तीन लोगों की संदिग्ध मौत हो गई है। मामला जनकी पुरम इलाके का है जहां एक जूनियर इंजीनियर ने परिवार के साथ जहर खा लिया। मौके पर पहुंची पुलिस परिवार को ट्रामा लेकर पहुंची तब तक बाप और बेटी की मौत हो चुकी थी। जेई की पत्नी का इलाज शुरू हुआ कुछ पल में उसने भी दम तोड़ दिया। सुसाइड की वजह का अभी तक पता नहीं चल सका है।

मौके से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसमें कुछ लोगों के नाम मृतकों ने लिखे हैं। सुसाइड नोट में लिखा है कि यह लोग परिवार को धमकी दे रहे थे। इस मामले में डीसीपी नॉर्थ जोन कासिम आब्दी ने बताया कि एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें कुछ लोगों के नाम लिखे हैं, हम इनको जल्द से जल्द गिरफ्तार करेंगे और पूछताछ करेंगे।

पुलिस जांच में सामने आया कि जेई शैलेंद्र का एक बेटा भी है। जो एक स्पोर्ट इवेंट में भाग लेने के लिए बेंगलुरु गया हुआ है। पुलिस ने उससे भी संपर्क करने का प्रयास किया है। ताकि घटना से संबंधित और सुराग भी जुटाए जा सकें। पुलिस पड़ोसियों के भी बयान दर्ज करवा रही है।

पुलिस के मुताबिक जानकीपुरम में नलकूप विभाग में तैनात जेई शैलेंद्र कुमार (45) ने पत्नी गीता (40) और बेटी प्राची (17) और बेटे शैलेंद्र कुमार(16) के साथ रहते हैं। सूचना मिली कि जेई ने परिवार के साथ जहर खा लिया है। फोर्स मौके पर पहुंच गई। पति-पत्नी और बेटी ने जहर खाया था। टीम तुरंत ट्रामा लेकर पहुंची जहां तीनों की मौत हो गई। अभी कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। शैलेंद्र कुमार का 16 वर्षीय बेटा फर्स्ट ईयर का छात्र है। सेंट्रल अकेडमी सेक्टर 3 जानकीपुरम में पढ़ता था। स्कूल की तरफ से वह इंदौर क्रिकेट खेलने गया है। पूलिस मामले की छानबीन में जुटी है। घर पर फॉरेंसिक की टीम भी पहुंच गई है। घर की तलाशी ली जा रही है।

Next Story