लखनऊ

मशहूर फिल्म डायरेक्टर प्रकाश झा ने सीएम योगी से की मुलाकात, फिल्म सिटी को लेकर कही बड़ी बात

Arun Mishra
6 Dec 2020 6:53 AM GMT
मशहूर फिल्म डायरेक्टर प्रकाश झा ने सीएम योगी से की मुलाकात, फिल्म सिटी को लेकर कही बड़ी बात
x
प्रकाश झा ने कहा कि मैं यहां बहुत सी संभावनाओं को देख रहा हूं.

लखनऊ : उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी बनाये जाने को लेकर राज्य की योगी सरकार कमर कस चुकी है. इस संबंध में मुख्यमंत्री खुद बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्देशक और अभिनेताओं से लगातार मिल रहे हैं. इस कड़ी में रविवार को मशहूर फिल्म डायरेक्टर प्रकाश झा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की. झा ने इस दौरान कहा कि, फिल्म और मनोरंजन से जुड़ी गतिविधियों को लेकर राज्य में माहौल बेहद अनुकूल है. उन्होंने कहा कि हम सब इसका समर्थन करते हैं.

यूपी में तमाम संभावनाएंसामाजिक विषयों पर आधारित फिल्म बनाने के लिये मशहूर प्रकाश झा ने कहा कि मैं यहां बहुत सी संभावनाओं को देख रहा हूं. गौरतलब है कि यूपी सरकार नोएडा में फिल्म सिटी बनाने का एलान कर चुकी है. इस संबंध में जमीन से लेकर तमाम कागजी कार्यवाही भी आगे बढ़ चुकी है.

विश्वस्तर की फिल्म सिटी बनाएंगे

हाल ही में मुंबई दौरे के वक्त मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि हम उत्तर प्रदेश में विश्वस्तरीय फिल्म सिटी के निर्माण को आगे बढ़ा रहे हैं. इस विषय में फिल्म जगत से जुड़े निर्माताओं, निर्देशकों, कलाकारों और फिल्म जगत से जुड़े विभिन्न लोगों के साथ हमारी व्यक्तिगत और सामूहिक रूप से चर्चा हुई है.

वहीं, दूसरी तरफ शिवसेना नेता संजय राउत ने यूपी में फिल्म सिटी निर्माण पर कहा है कि मुंबई फिल्म सिटी को दूसरी जगह शिफ्ट करना आसान नहीं है. दक्षिण भारत में फिल्म उद्योग भी बड़ा है, पश्चिम बंगाल और पंजाब में भी फिल्म सिटी है. क्या योगी जी इन स्थानों पर भी जाएंगे और वहां के निर्देशकों और कलाकारों से बात करेंगे या क्या वह केवल मुंबई में ही ऐसा करने जा रहे हैं.

Next Story