लखनऊ

ट्यूशन पढ़ाकर घर लौट रही शिक्षिका के साथ गैंगरेप, पुलिस ने एनकाउंटर में गिरफ्तार जानें पूरा मामला....

Desk Editor
19 Oct 2022 7:31 AM GMT
ट्यूशन पढ़ाकर घर लौट रही शिक्षिका के साथ गैंगरेप, पुलिस ने एनकाउंटर में गिरफ्तार जानें पूरा मामला....
x

लखनऊ में ट्यूशन पढ़ाकर घर लौट रही शिक्षिका के साथ हुए गैंगरेप के मामले के मुख्य आरोपी ऑटो चालक को पुलिस ने एनकाउंटर में लंगड़ाकर गिरफ्तार कर लिया है। गैंगरेप के मुख्य आरोपी की पुलिस के साथ उस समय मुठभेड़ हुई जब उसे बाइक पर जाते हुए रोकने की कोशिश की गई। मगर भागने की फिराक में आरोपी ने पुलिस पर फायरिंग करनी शुरू कर दी। क्रॉस फायरिंग में गैंगरेप का मुख्य आरोपी पैर में गोली लगने से लंगड़ा हो गया।

बुधवार को डीसीपी पूर्वी प्राची सिंह ने बताया है कि लखनऊ के विभूति खंड इलाके में मुखबिर की सूचना पर पुलिस महानगर में शिक्षिका के साथ हुए गैंगरेप के मुख्य आरोपी को दबोचने के लिए मौके पर पहुंची थी। घेराबंदी करने के बाद जब पुलिस ने कठौता झील के पास बाइक पर जाते इमरान को देखा तो पुलिस ने उसे रोकने की कोशिश की। आरोपी पुलिस दल के ऊपर फायरिंग करते हुए वहां से भागने लगा। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में जब इमरान के दाहिने पैर में गोली लगी तो वह लंगड़ा होकर जमीन पर गिर पड़ा।


पुलिस ने गिरफ्तार कर आरोपी को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया है। गैंगरेप के मुख्य आरोपी इमरान के कब्जे से 32 बोर की पिस्टल और कारतूस बरामद किए गए हैं। मूल रूप से नानपारा बहराइच का रहने वाला इमरान लखनऊ के विनम्र खंड में किराए का मकान लेकर ऑटो रिक्शा चलाता है। पुलिस अब उसके आपराधिक इतिहास का पता लगाने में लगी हुई है।

Next Story