लखनऊ

लखनऊ : जीएसटी असिस्टेंट कमिश्नर संजय शुक्ला ने की आत्महत्या, लाइसेंसी रिवॉल्वर से मारी गोली

Arun Mishra
18 May 2021 5:42 AM GMT
लखनऊ : जीएसटी असिस्टेंट कमिश्नर संजय शुक्ला ने की आत्महत्या, लाइसेंसी रिवॉल्वर से मारी गोली
x
फिलहाल पुलिस ने रिवॉल्वर को कब्ज़े में लेकर अपनी तफ्तीश शुरू कर दी है.

लखनऊ : यूपी की राजधानी लखनऊ से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जीएसटी असिस्टेंट कमिश्नर के पद पर तैनात अधिकारी संजय शुक्ला ने गोमतीनगर विस्तार स्थित सरयू अपार्टमेंट के फ्लैट में लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली मारकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. आत्महत्या की वजह अभी स्पष्ट नहीं हो पाई है. पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. फिलहाल पुलिस ने रिवॉल्वर को कब्ज़े में लेकर अपनी तफ्तीश शुरू कर दी है. माना जा रहा है कि पत्नी से झगड़े के बाद उन्होंने यह कदम उठाया.

मूल रूप से आज़मगढ़ के रहने वाले संजय शुक्ल जीएसटी असिस्टेंट कमिश्नर के पद पर वाराणसी में तैनात थे. 12 दिन पहले ही संजय के लखनऊ स्थित फ्लैट में 25 लाख की चोरी हुई थी. चोरी वारदात के बाद ही वह वाराणसी से लखनऊ पहुंचे थे.

पुलिस तफ्तीश में जुटी

मिल रही जानकारी के मुताबिक सोमवार रात खाना खाने के बाद अपने कमरे में सोने चले गये. रात करीब 12 बजे संजय शुक्ला ने अपने लाइसेंसी असलहे से खुद को गोली मार ली. गोली की आवाज सुनकर परिवार के सदस्य कमरे की तरफ भागे. कमरे में संजय शुक्ला बेड पर खून से लथपथ पड़े थे. आनन-फानन में उन्हें नजदीकी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है. अभी आत्महत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है. परिजनों का कहना है कि घर में चोरी की वजह से काफी तनाव में थे.

Next Story