लखनऊ

Lucknow में मातम में बदली खुशियां, वरमाला के दौरान स्टेज पर हुई दुल्हन की हार्ट अटैक से मौत !

Shiv Kumar Mishra
4 Dec 2022 8:23 AM GMT
Lucknow में मातम में बदली खुशियां, वरमाला के दौरान स्टेज पर हुई दुल्हन की हार्ट अटैक से मौत !
x

उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ के मलिहाबाद थाना क्षेत्र से एक बुरी खबर सामने आयी हैं, जहां शादी के घर का माहौल पलक झपकते ही मातम में बदल गया। जहां एक दूल्हा अपनी दुल्हन ले जाने के लिए घोड़ी चढ़कर आया था। लेकिन जयमाला डालने के बाद दुल्हन बेहोश हो गयी , और अस्पताल ले जाने के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मलिहाबाद थाना के अंतर्गत भदवाना गांव में 21 वर्षीय शिवांगी की बारात बुद्धेश्वर से आई थी। चारो तरफ सब बारात की हलचल में मग्न थे, की तभी जयमाल कार्यक्रम के दौरान वरमाला डालने के तुरंत बाद अचानक बेहोश हो जाती हैं। जिसके बाद उपस्थित लोगों में हड़कंम्प मच गया। आनन फानन में उसे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहाँ डॉक्टरों ने उसे लारी अस्पताल ले जाने के लिए कहा, परिजन युवती को लेकर जा ही रहे थे कि रास्ते में ही महिला ने दम तोड़ दिया।

राकेश बड़े अरमान के साथ लाया था डोली

मलिहाबाद थाना क्षेत्र के ग्राम भदवाना निवासी राजपाल शर्मा की पुत्री शिवांगी शर्मा की बारात लखनऊ के बुद्धेश्वर निवासी राकेश शर्मा के पुत्र विवेक शर्मा से होनी थी। शुक्रवार बीती रात विवेक शर्मा दूल्हा बनकर हंसी-खुशी बारात लेकर आया। ढोल नगाड़े बजे, द्वारचार कार्यक्रम हुआ। उसके बाद वरमाला की पूरी तैयारी हुई । जैसे ही स्टेज पर वरमाला कार्यक्रम होने लगा ठीक उसी दौरान दुल्हन शिमांगी शर्मा को हार्ट अटैक पड़ गया। परिजन आनन फानन उसे एक निजी अस्पताल ले गये।

डोली की जगह,अर्थी पर विदा हुई बेटी

शिवांगी के पिता राजपाल ने बड़ी ही उम्मीदों से बेटी के हाथ पीले किये थे। जिस बेटी को लाल जोड़े में देखा था। कुछ ही घंटो में उसे सफ़ेद कफ़न देख फूट फूट कर रोने लगे। यह खबर आग की तरह पूरे गांव में फैल गयी। दुल्हन की मौत होने से दूल्हा बिना दुल्हन लिये ही बैरंग घर वापस चला गया। परिजनों ने शनिवार को गमगीन माहौल में मृतक दुल्हन का अन्तिम संस्कार कर दिया।

Next Story