लखनऊ

कनिका कपूर के नखरे पर अस्पताल प्रशासन हुआ परेशान, कहा- 'स्टार वाले नखरे न दिखाएं, मरीज की तरह सहयोग करें'

Arun Mishra
22 March 2020 6:41 AM GMT
कनिका कपूर के नखरे पर अस्पताल प्रशासन हुआ परेशान, कहा- स्टार वाले नखरे न दिखाएं, मरीज की तरह सहयोग करें
x
कोरोना पॉजिटिव होने के बाद हॉस्पिटल में एडमिट बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर के नखरे हैं कि काम होने का नाम नहीं ले रहे.

लखनऊ : कोरोना पॉजिटिव होने के बाद हॉस्पिटल में एडमिट बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर के नखरे हैं कि काम होने का नाम नहीं ले रहे. लखनऊ के पीजीआई हॉस्पिटल में भर्ती कनिका कपूर ड शीट, शौचालय को लेकर नखरे दिखा रहीं हैं। पीजीआई के निदेशक डॉ आरके धीमान ने बताया कि पांच सितारा होटल वाली सुविधाओं की मांग कर रहीं हैं जबकि हमने सर्वश्रेष्ठ प्रदान किया है, कनिका को प्रदान की जाने वाली सुविधाओं में शौचालय, रोगी-बिस्तर और टेलीविजन के साथ एक अलग कमरा भी है. कनिका को एक मरीज के रूप में काम करना चाहिए ना कि स्टार की तरह.

निदेशक ने बताया कि कनिका को ग्लूटेन-फ्री डाइट दी जा रही है जो कि अस्पताल के किचन में तैयार की जा रही है. निदेशक ने कहा कि कनिका को हमारे साथ सहयोग करना चाहिए. निदेशक ने कहा कि कनिका कपूर को एक आइसोलेटे रूम दिया गया है. जिसमें शौचालय भी है. साथ में मरीज के लिए बिस्तर है और एक टेलीविजन है. कनिका कपूर के कमरे में एयर कंडीशन है, वेंटिलेशन है. साथ ही कोरोना यूनिट के लिए बनाया गया एयर हैंडलिंग यूनिट भी है.

निदेशक ने कहा कि ज्यादा से ज्यादा ध्यान रखा जा रहा है पर पहले उनको एक मरीज की तरह बर्ताव करना चाहिए ना कि एक स्टार की तरह. पुलिस के मुताबिक कनिका कुछ दिन पहले लंदन से लौटी थीं. कनिका कपूर 11 मार्च को लखनऊ पहुंची थी. अधिकारियों द्वारा कनिका को क्वॉरेंटाइन रहने के लिए कहा गया था. लेकिन इस बात को नजरअंदाज करते हुए और निर्देशों का पालन न करते हुए वे ताजमहल होटल में रुकीं थी.

दरअसल, कनिका कपूर ने एक न्यूज़ वेबसाइट से बातचीत में आरोप लगाए थे कि पीजीआई में उनसे एक अपराधी जैसा व्यवहार किया जा रहा है. उनका कहना था कि जिस कमरे में उन्हें रखा गया है उसमें गंदगी है और मच्छर आते हैं. कनिका का आरोप था कि जब डॉक्टरों से उसे साफ़ कराने के लिए कहा जाता है तो उनका जवाब होता है कि यह अस्पताल है, फ़ाइव स्टार होटल नहीं.

Next Story