लखनऊ

जिस सदन में सत्य बोलने की शपथ ली थी वहीँ खुलेआम झूंठ बोलते भी शर्म नहीं आई - ओमप्रकाश राजभर

Shiv Kumar Mishra
21 July 2021 6:10 AM GMT
जिस सदन में सत्य बोलने की शपथ ली थी वहीँ खुलेआम झूंठ बोलते भी शर्म नहीं आई - ओमप्रकाश राजभर
x

पूर्व मंत्री और सुहेलदेव राजभर समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर में स्वास्थ्य मंत्री के बयान अपनी तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने स्वास्थ्य राज्यमंत्री के सदन में दिए गये बयान को मजाक बताते हुए कहा कि गरीब की मौत भी सही तरीके होना स्वीकार करना सरकार नहीं चाहती है। जब लाशें गंगा में तैर रही थी और श्मशान में जगह नहीं थी तब सरकार का यह बयान कितना बचकाना है।

ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि मोदी सरकार ने राज्यसभा में कहा कि करोना की दूसरी लहर में ऑक्सीजन के कमी की वजह से किसी की मौत नहीं हुई.पूरा देश हकीकत जानता है हजारो लोग बीना ऑक्सीजन के तड़प तड़प के मर गये,श्मशान घाटों पर लाशों की कतार थी,लेकिन मोदी सरकार संसद में कह रही है ऑक्सीजन की कमी से एक भी मौत नही हुई..अरे इसे कहने की क्या जरूरत थी सीधा कहते कोरोना से किसी की भी मौत ही नही हुई,लोग अपने से मर गए गला घोंटकर,जिस सदन में सत्य बोलने की शपथ लेते है वही खड़े होकर सफ़ेद झूठ बोला जा रहा है।

उन्होंने कहा कि भारतीय झूठ पार्टी को जितना झूठ बोलना है बोल ले 2022 में जनता इनके झूठ बोलने की हकीकत बता देगी। अब इनकी असलियत सबके सामने आ चुकी है इनको राजकाज का कतई अनुभव नहीं है ये केवल झूठ का खेल खेलते है।

Next Story