लखनऊ

पूर्व डीजीपी के बेटी को दिए गए नोएडा में दिए गए भूखंड पर उठाया आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने सवाल, देखें वीडियो

Shiv Kumar Mishra
23 Jun 2023 7:36 AM GMT
पूर्व डीजीपी के बेटी को दिए गए नोएडा में दिए गए भूखंड पर उठाया आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने सवाल, देखें वीडियो
x
IPS Amitabh Thakur raised questions on the plot given to former DGP's daughter in Noida

पूर्व डीजीपी देवेन्द्र चौहान की पुत्री को नोएडा में 200 sq m भूखंड गिफ्ट की जांच की मांग अब शूरु हो चुकी है। आखिर यह करोड़ों रुपये कि कीमत का भूखंड किसने गिफ्ट किया और क्यों गिफ्ट किया गया है।

आज अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर ने आईएएस अफसर राधा एस चौहान और पूर्व डीजीपी देवेंद्र चौहान की पुत्री अंशुला चौहान को नोएडा में लगभग 10 करोड़ की लागत का बताया जाने वाला एक मकान गिफ्ट में दिए जाने की जांच की मांग की है.

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भेजी अपनी शिकायत में अमिताभ ठाकुर ने कहा कि अभिलेखों के अनुसार ललित एंड कंपनी के मालिक स्वर्गीय राजेंद्र मोहन की पत्नी अरुणा मोहन द्वारा अंशुला चौहान को नोएडा के सेक्टर 15ए में 200 वर्ग मीटर एरिया का 350 वर्ग मीटर में निर्मित मकान नंबर 109 गिफ्ट दिया गया.

इस संपत्ति के ट्रांसफर के लिए 23 सितंबर 2021 को प्रार्थना पत्र दिया गया और नोएडा प्राधिकरण द्वारा अत्यंत त्वरित कार्रवाई करते हुए 26 नवंबर 2021 को इस ट्रांसफर प्रार्थना पत्र को स्वीकृत कर लिया गया.

अमिताभ ठाकुर ने कहा कि प्राप्त जानकारी अनुसार अरुणा मोहन का राधा चौहान, देवेंद्र चौहान तथा अंशुला चौहान से किसी प्रकार का रक्त संबंध नहीं है. उन्होंने कहा कि अत्यंत वरिष्ठ और ताकतवर पदों पर बैठे अफसरों की बेटी को इस प्रकार बिना रक्त संबंध के व्यक्ति द्वारा इतना महंगा गिफ्ट में दिए जाने की बात प्रथम दृष्टया गहन जांच की मांग करती है.


Next Story