लखनऊ

समझौता करके बहाने से लेकर जा रहा था, सरेराह चाकू से गोदकर पत्नी को मार डाला

सुजीत गुप्ता
26 Dec 2021 1:14 PM GMT
समझौता करके बहाने से लेकर जा रहा था, सरेराह चाकू से गोदकर पत्नी को मार डाला
x

लखनऊ में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जहां पर पति ने पत्नि को सरेराह चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर मार डाला, ये मामला लखनऊ सीतापुर-अयोध्या रोड को जोड़ने वाले रिंग रोड पर विकास नगर थाना क्षेत्र में हुई। घटना के समय चारों तरफ पुलिस थी, लेकिन हमलावर वारदात करके रिश्तेदारों के साथ आसानी से फरार हो गया। बाद में उसने गुडंबा थाने में सरेंडर कर दिया।

पुलिस के मुताबिक बिहार की रहने वाली गुलशन बानो की शादी गुडंबा थाना क्षेत्र के कल्याणपुर निवासी शकील हैदर से हुई थी। शकील का काफी समय से गुलशन से विवाद चल रहा था। उसने दूसरी शादी कर ली थी और उसी पत्नी के साथ रह रहा था। गुलशन अपनी बहन के घर खुर्रम नगर में रह रही थी। रविवार को शकील समझौता करने के बहाने गुलशन के पास पहुंचा। बातचीत करने के बाद वह गुलशन को अपने साथ लेकर जा रहा था। पत्नी चीखती रही, पति चाकू से वार करता रहा।

विकास नगर इंस्पेक्टर आनंद तिवारी ने बताया कि शकील और उसके तीन रिश्तेदार गुलशन को लेकर जा रहे थे। जगरानी अस्पताल के पास किसी बात पर शकील और गुलशन में कहासुनी हो गई। इसी दौरान उसने चाकू निकाला और गुलशन पर ताबड़तोड़ वार कर दिए। घायल गुलशन को राहगीर पास के अस्पताल ले गए, जहां उसकी मौत हो गई।


Next Story