लखनऊ

जानिए किस दिन वैक्सीन लगवाएंगे सीएम योगी आदित्यनाथ ?

Shiv Kumar Mishra
3 April 2021 8:07 AM GMT
जानिए किस दिन वैक्सीन लगवाएंगे सीएम योगी आदित्यनाथ ?
x

कोरोना के कहर से पूरा देश एक बार फिर खौफ के साए में एक बार जीने को पूरा देश मजबूर है। देश में 45 साल से ज्यादा उम्र के लोगों को वैक्सीन लगाईं जा रही है। सरकार ने वैक्सीनेशन के काम में और तेजी लाने के निर्देश दिए हैं जिसको लेकर कई बड़े कदम भी उठाए गए हैं।

अब ऐसे में सूत्रों के अनुसार सीएम योगी आदित्यनाथ भी जल्द ही कोरोना वैक्सीन लगवा सकते हैं। जी हां दरअसल 4 अप्रैल को उनका बंगाल दौरा है जिसके बाद वह 5 अप्रैल को कोरोना का टीका लगवा सकते हैं।

प्रधानमंत्री समेत इन नेताओं ने लगवाई वैक्सीन

यूपी में लगातार वैक्सीन लगाने का काम चल रहा है, प्रदेश सरकार के कई नेताओं और अफसरों ने भी वैक्सीन लगवा ली है। ऐसे में अब सीएम योगी आदित्यनाथ भी जल्द ही कोरोना की वैक्सीन लगवाते हुए नज़र आ सकते हैं। आपको बता दें प्रधानमंत्री मोदी समेत भाजपा सरकार के बड़े नेताओं ने वैक्सीन लगवाई है। पीएम के अलावा अलावा मुख्तार अब्बास नक़वी, शिवपाल यादव, बसपा सुप्रीमों मायावती और यूपी के कानून मंत्री मंत्री ब्रजेश पाठक समेत कई नेताओं ने भी वैक्सीन लगवाई है।

अपर मुख्य सचिव सूचना नवनीत सहगल ने शनिवार को लगवाई वैक्सीन

सरकार के बड़े अफसर भी लगातार वैक्सीन लगवा रहे हैं और प्रदेश की जनता से वैक्सीन लगवाते हुए नज़र आ तरहे हैं। आपको बता दें अपर मुख्य सचिव सूचना नवनीत सहगल ने पत्नी वंदना के साथ सिविल अस्पताल के कोविड सेंटर में वैक्सीन लगवाई।

Next Story