लखनऊ

बेखौफ बदमाशों ने ग्राम प्रधान के बड़े भाई को मारी गोली

बेखौफ बदमाशों ने ग्राम प्रधान के बड़े भाई को मारी गोली
x

गोली कार के शीशे में लगी 

बेखौफ बदमाशों ने लखनऊ में रविवार रात एक ग्राम प्रधान के बड़े भाई को गोली मार दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर हालत में उसे राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस के मुताबिक, गोली काफी नजदीक से मारी गई है। घायल राजकरन नगर निगम का कर्मचारी है। फिलहाल घायल के परिवारीजनों ने चार लोगों पर आरोप लगाया है जिनकी तलाश पुलिस कर रही है।

एडीसीपी पूर्वी सैय्यद कासिम आब्दी के मुताबिक, हासेमऊ के प्रधान राजकुमार यादव उर्फ बऊवा के बड़े भाई राजकरन यादव उर्फ गंगू रविवार रात करीब 8:30 बजे अपनी कार से किसी शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे। किसान पथ पर आनंदी वाटर पार्क के पास पहुंचे ही थे तभी एक कार परसवार चार बदमाशों ने घेर लिया। फायरिंग शुरू कर दी।

राजकरन के मुताबिक, बदमाशों ने चार से पांच राउंड फायरिंग की है जिसमें एक गोली उनके दाहिने बांह पर लगी है। उन्होंने तत्काल पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। सूचना मिलते ही मौके पर बीबीडी प्रभारी निरीक्षक अतुल सिंह अपनी टीम के साथ पहुंचे। वहां घायल राजकरन को राममनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है। वहीं पुलिस ने मौके पर फॉरेंसिक टीम को भी बुला लिया है। पुलिस व फॉरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाने शुरू कर दिए हैं।

घायल ने हासेमऊ गांव के रहने वाले चार लोगों पर हमले का आरोप लगाया है। पुलिस के मुताबिक, जिन पर आरोप लगाया है, उसमें रंजीत यादव, अजीत यादव उर्फ अज्जीपा, अजय यादव और रंजीत यादव का बेटा शक्तिमान यादव शामिल हैं। पुलिस सभी आरोपियों की तलाश कर रही है। पुलिस पुराने मामले से संबंधित सभी बिंदुआें पर पड़ताल कर रही है।

पुलिस के मुताबिक, 2018 में राजकरन पर हमला करने वाले रंजीत यादव की मां कमला देवी की हत्या की गई थी। इस मामले में हासेमऊ के प्रधान राजकुमार उर्फ बऊवा, राजकरन समेत छह भाई गिरफ्तार हुए थे। राजकुमार को इस मामले में छह महीने पहले ही जमानत मिली। वहीं राजकरन उर्फ गंगू भी कोर्ट से जमानत पर छूटा है। इस हत्याकांड में राजकरन के पिता का भी नाम सामने आया था। एडीसीपी पूर्वी कासिम आब्दी के मुताबिक, पुलिस हर बिंदु पर पड़ताल कर रही है। जल्द ही वारदात का खुलासा कर दिया जाएगा।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story