लखनऊ

लखनऊ: सपा एमएलसी अमित यादव के फ्लैट में युवक की हत्या, पार्टी की दौरान चली गोली

Arun Mishra
21 Nov 2020 3:38 AM GMT
लखनऊ: सपा एमएलसी अमित यादव के फ्लैट में युवक की हत्या, पार्टी की दौरान चली गोली
x
हजरतगंज के लाप्लास अपार्टमेंट में शुक्रवार देर रात की ये वारदात है.

लखनऊ : सूबे की राजधानी में उस समय हड़कंप मच गया जब समाजवादी पार्टी विधान परिषद सदस्य (MLC) अमित यादव के फ्लैट में हत्या की सूचना से हड़कंप मच गया है. दरअसल, जानकारी के मुताबिक, पता चला है कि राकेश नाम के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. हजरतगंज के लाप्लास अपार्टमेंट में शुक्रवार देर रात की ये वारदात है. जानकारी अनुसार बर्थडे पार्टी की दौरान फ्लैट में गोली चली. पुलिस मामले की जांच कर रही है. बता दें अमित यादव शाहजहांपुर से सपा एमएलसी हैं.

अवैध पिस्टल से चली गोली!

मामले में पुलिस एक शख्स संजय को हिरासत लेकर पूछताछ कर रही है. ये भी सूचना मिल रही है कि गोली अवैध पिस्टल से चली. पुलिस तफ्तीश कर रही है कि घटना के समय विधायक मौके पर मौजूद थे या नहीं? अभी तक शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि नशेबाजी के दौरान ये घटना हुई. मरने वाला शख्स गोमतीनगर का रहने वाला है. पिस्टल उसी की थी. नशेबाजी के दौरान एक साथी ने पिस्टल ली और गोली चल गई. गोली सीधे राकेश के चेहरे पर लगी. उसे ट्राॅमा सेंटर ले जाया गया, जहां राकेश की मौत हो गई.

हाईप्रोफाइल फ्लैट में हत्याकांड से हड़कंप मचा हुआ है. मौके पर तमाम आलाधिकारी मौजूद हैं. वहीं लोगों में सवाल हैं कि माननीयों को मिलने वाले फ्लैट में कौन रहता है? क्या इसकी पड़ताल कभी पुलिस करती है?

डीसीपी सेंट्रल सोमेन बर्मा का बयान

MLC के फ्लैट में हत्या के मामले में डीसीपी सेंट्रल सोमेन बर्मा ने बताया की फ्लैट में रहने वाले पंकज का पिस्टल था, पकंज फ्लैट का केयर टेकर था. एक मैगज़ीन और 3 कारतूस बरामद हुए हैं. 5 लोग बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे थे, पिस्टल देखने को लेकर छीनाझपटी हुई, छीनाझपटी में राकेश को गोली लगी, 4 युवकों को गिरफ्तार किया गया.

Next Story