लखनऊ

मायावती ने कोटा के बहाने सीएम योगी को दी नसीहत

Sujeet Kumar Gupta
4 Jan 2020 8:02 AM GMT
मायावती ने कोटा के बहाने सीएम योगी को दी नसीहत
x

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर कोटा के अस्पताल में बच्चों की मौत को लेकर एक बार फिर से जोरदार हमला बोला। साथ ही यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को नसीहत दे डाली।

जस्थान की कांग्रेसी सरकार में कोटा में लगभग 105 मासूम बच्चों की हुई मौत चिंताजनक है, लेकिन इसको लेकर कांग्रेस सरकार संवेदनशील नजर नहीं आती है. मायावती ने आगे लिखा कि ऐसे में अच्छा होता कि इस मामले में, लोकतांत्रिक संस्थाएं आगे आकर, अपनी संवैधानिक जिम्मेदारी को निभातीं।

हालांकि यहां पूर्व में यूपी के गोरखपुर में हुई काफी बच्चों की दर्दनाक मौत से सबक सीखकर अब यूपी सरकार को भी अपने अस्पतालों की देखरेख के लिए सतर्क रहना चाहिए. वरना फिर इनकी भी फजीहत राजस्थान की तरह ही होने में देर नहीं लगेगी।

इसे पहले बीएसपी सुप्रीमो ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा, राजस्थान की कांग्रेसी सरकार के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत गहलोत का मासूमों की मौत पर दिया गया बयान गैर जिम्मेदाराना और शर्मनाक है. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि सरकार को बर्खास्त कर सही व्यक्ति को सत्ता में बैठाना जरूरी है.कमियों को छुपाने के लिए दे रहे हैं ऐसे बयान

मायावती ने ट्वीट कर कहा कि सीएम गहलोज अपनी कमियों को छुपाने के लिए असंवेदनशील और राजनैतिक बयानबाजी कर रहे हैं. यह तो आएदिन चोरी और ऊपर से सीनाजोरी है. यह गैर जिम्मेदाराना है और शर्मनाक व निंदनीय है।


Tags
Sujeet Kumar Gupta

Sujeet Kumar Gupta

    Next Story