लखनऊ

Watch Video: मायावती ने यूपी के बसपा से निष्कासित नेताओं को लेकर दिया बड़ा बयान, देखें वीडियो

Shiv Kumar Mishra
14 Dec 2021 4:31 AM GMT
Watch Video: मायावती ने यूपी के बसपा से निष्कासित नेताओं को लेकर दिया बड़ा बयान, देखें वीडियो
x

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रिय अध्यक्ष और पूर्व सीएम मायावती ने यूपी चुनाव में बसपा नेताओं को शामिल करने की बीजेपी और सपा की होड़ को लेकर एक बड़ा बयान दिया है.

मायावती ने कहा कि उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले यहां दूसरी पार्टियों से निष्कासित, निष्क्रिय और स्वार्थी लोगों को अपनी पार्टी में शामिल करने से किया पार्टी का जनाधार बढ़ने वाला नहीं है. ये नेता अगर जनाधार वाले होते तो बसपा में इनकी अनदेखी क्यों होती. ये नेता बहुजन समाज का वोट लेकर खुद सांसद और विधायक बने थे.

मायावती ने कहा कि यहां कुछ पार्टियों द्वारा एक सीट पर कई लोगों को सीट का आश्वासन देकर भीड़ इकट्ठा की जा रही है। केंद्र और उ.प्र. सरकार द्वारा हर दिन प्रदेश में की जा रही ताबड़तोड़ घोषणाएं, अधकच्चे कार्यों के उद्घाटन एवं लोकार्पण से भी इनका जनाधार बढ़ने वाला नहीं है. इन घोषणाओं में पिछली भी याद करके कोई उनकी उपलब्धी बता दें भी ठीक है. बेरोजगार सडक पर पिट रहा है.

पंजाब चुनाव को लेकर कहा कि बसपा शिरोमणि अकाली दल के साथ चुनाव लड़ेगी जल्द ही उम्मीदवारों की सूची जारी की जायेगी. ये सभी पार्टियों वोट बेंक की राजनीत जाती धर्म के नाम पर करती है जबकि बसपा सर्वजन सुखाय और सर्वजन हिताय की बात करती है.



Next Story