लखनऊ

मुलायम सिंह बोले सपा बसपा गठबंधन बेमेल, यूपी में बीजेपी आगे

Special Coverage News
21 Feb 2019 8:34 AM GMT
मुलायम सिंह बोले सपा बसपा गठबंधन बेमेल, यूपी में बीजेपी आगे
x

समाजवादी पार्टी के सरंक्षक ओर सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव ने आज फिर यह कहकर उत्तर प्रदेश में राजनितिक सरगर्मी बढ़ा दी है. उन्होंने कहा है कि लोकसभा चुनाव कुछ ही दिनों में होने वाले हैं और भारतीय जनता पार्टी ने बढ़त ले ली है.


मुलायम सिंह यादव ने कहा कि हमारी पार्टी पिछड़ती नजर आ रही है. अखिलेश यादव एक सेकंड के लिए यहां आए और फिर चले गए. सपा-बसपा का गठबंधन अनुचित है. इस गठबंधन ने पहले ही हार मान ली है. क्योंकि बीजेपी का प्रचार प्रसार उसके किये कामों से हो रहा है. जनता मोदी के काम से खुश है. उन्होंने कहा है कि लोकसभा चुनाव कुछ ही दिनों में होने वाले हैं और भारतीय जनता पार्टी ने बढ़त ले ली है.


मालुम हो कि इससे पहले भी वो दो मौकों पर बीजेपी के लिए वोट देने की बात कर चुके है. उन्होंने बिहार विधानसभा चुनाव में भी बीजेपी को वोट देने की बात कही थी. उसके बाद लोकसभा मे भाषण के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की. इससे उनकी पार्टी का थोक वोट मुस्लिम उनकी पार्टी से दूर जरुर होगा और जिसका फायदा कांग्रेस और बसपा को होगा.


उत्तर प्रदेश में वैसे भी प्रियंका गांधी के आने के बाद प्रदेश में राजनैतिक सरगर्मी जोरों पर है. लेकिन मुलायम सिंह के इस ब्यान से उनके लिए एक राहत जरुर मिलेगी. वैसे भी कई छोटे दल कांग्रेस के साथ मिलकर चुनाव लड़ने की तैयारी में लगे हुए है. फिलहाल मुलायम का यह दूसरा झटका अखिलेश के लिए काफी महंगा साबित होगा.

Next Story