लखनऊ

हत्यारे ने वृद्ध के सिर और प्राइवेट पार्ट को कूचकर की हत्या

सुजीत गुप्ता
27 Aug 2021 7:05 AM GMT
हत्यारे ने वृद्ध के सिर और प्राइवेट पार्ट को कूचकर की हत्या
x

लखनऊ। लखनऊ में निगोहां के बिरसिंहखेडा मजरा रंजीत खेड़ा गांव में क्रूरता की सारी हदें पार करते हुए अज्ञात हमलावरों ने एक वृद्ध को रात को सोते समय ईंट व पत्थरों से सिर व प्राइवेट पार्ट को कूचकर हत्या कर निर्मम हत्या कर दी। मृतक पत्नी के साथ गांव से बाहर अपने ट्यूबवेल पर रह रहा था। सुबह मृतकपत्नी शव को खून से लथपथ देखकर चीखने लगी मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी।

गौरतलब है कि निगोहां के रंजीत खेड़ा निवासी 70 वर्षीय वृद्ध महादेव लोधी पत्नी शान्तीदेवी के साथ गांव से करीब 5 सौ मीटर दूर अपने खेत में लगे ट्यूबवेल पर रह रहे थे। बीती रात को अज्ञात हत्यारों ने सोते समय ईंट व पत्थरों से सिर व गुप्तांगों को कूचकर कर हत्या कर दी।

सुबह वृद्ध पत्नी शान्ती के उठने पर पति का शव चारपाई पर खून से लथपथ पड़ा मिला हत्या की सूचना पर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई सूचना पाकर मौके पर पहुंची निगोहां ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इंस्पेक्टर निगोहां जितेंद्र कुमार सिंह का कहना है कि हत्या की गहनता से जांच की जा रही है जल्द ही खुलासा कर दिया जायेगा। मृतक महादेव के दो बेटों में बड़ा बेटा जगदेव गांव में बने मकान में रहता है जबकि छोटा बेटा गयाप्रसाद लखनऊ में मजदूरी करता है।



Next Story