लखनऊ

अब अस्पताल में कनिका कपूर ने लिखी भावुक बात, तो पिता ने दिया ये जबाब

Shiv Kumar Mishra
30 March 2020 7:04 AM GMT
अब अस्पताल में कनिका कपूर ने लिखी भावुक बात, तो पिता ने दिया ये जबाब
x
मैं उसके साथ लगातार फोन और वीडियो कॉल के जरिए संपर्क में हूं। उसकी तबियत में सुधार हो रहा है।"

लखनऊ . सिंगर कनिका कपूर को कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद से ही लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रैजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (एसजीपीजीआईएमएस) के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। वहां उन्हें अपने घर, बच्चों और परिवार की याद सता रही है। इसे लेकर उन्होंने सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट लिखी है।

कनिका ने अपनी पोस्ट में फैन्स को प्यार भेजा और उनसे सुरक्षित रहने की अपील की है। वे लिखती हैं, "मेरी चिंता करने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया। लेकिन मैं आईसीयू में नहीं हूं। मैं ठीक हूं। उम्मीद है कि मेरा अगला टेस्ट नेगेटिव आएगा। घर जाने, अपने बच्चों और परिवार से मिलने का इंतजार कर रही हूं। उनकी बहुत याद आ रही है।"

पिता बोले- मेरी बेटी बिलकुल ठीक

दैनिक भास्कर के लिए किरण जैन से बातचीत में कनिका के पिता राजीव कपूर ने कहा, "मेरी बेटी बिलकुल ठीक है। पिछले कुछ दिनों से उसकी तबियत को लेकर जो भी खबरें आ रही हैं उनमें कोई सच्चाई नहीं है। फिलहाल उसे किसी भी तरह की कोई प्रॉब्लम नहीं है। मैं उसके साथ लगातार फोन और वीडियो कॉल के जरिए संपर्क में हूं। उसकी तबियत में सुधार हो रहा है।"

चौथी रिपोर्ट की खबर का खंडन किया

खबरों के मुताबिक कनिका की चौथी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। हालांकि, राजीव कहते हैं, "जिस दिन से कनिका के कोरोना पॉजिटिव होने की खबरें बाहर आई हैं, उनसे जुड़ी कई अफवाहें भी फैली हुई हैं। जब हमने कोई टेस्ट करवाया ही नहीं तो ये चौथी रिपोर्ट कहां से आई? कनिका की शुरूआती रिपोर्ट्स पॉजिटिव थीं, जिसे ध्यान में रखकर उनका इलाज हो रहा हैं। उनका इलाज काफी सही तरीके से हो रहा है और सच कहूं तो वो पहले दिन से ही ठीक थी। बस कुछ लक्षण थे, जिसके चलते उन्हें एडमिट किया गया था।"

कनिका को लेकर हो रही आलोचनाओं पर राजीव कहते हैं, "काफी लोग कनिका के बारे में गलत बोल रहे हैं। हमें आलोचनाएं भी झेलनी पड़ रही है पर इस सिचुएशन में हम कर भी क्या सकते हैं?''

कनिका जान बूझकर लोगों से नहीं मिली थी: अनूप जलोटा

भजन गायक अनूप जलोटा कहते हैं, "मेरी कनिका से कुछ दिन पहले ही बात हुई थी और उन्होंने बताया था कि उनकी सेहत में सुधार हो रहा है। जब उनकी कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबरें आईं तो मैंने उनसे संपर्क किया। उन्होंने बताया कि जिस दिन वो भारत लौटी थीं तब उन्हें 14 दिन क्वारेंटाइन में रहने वाली बात नहीं पता थी। उन्हें कोरोना के कोई लक्षण महसूस ही नहीं हुए और वो घूमती रहीं। जिस दिन उन्हें थोड़ी तकलीफ हुई तब उन्होंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट्स पॉजिटिव आईं। उसी दिन से वो हॉस्पिटल में हैं। जो लोग उसे गैर जिम्मेदाराना बता रहे हैं वो गलत हैं। वो जानबूझकर लोगों से नहीं मिली थी।"

Next Story