लखनऊ

यूपी के रिटायर्ड दारोगा की ओवरटेक कर हत्या, बोलेरो भी लूट ले गए अपराधी

Shiv Kumar Mishra
28 Sep 2020 3:06 AM GMT
यूपी के रिटायर्ड दारोगा की ओवरटेक कर हत्या, बोलेरो भी लूट ले गए अपराधी
x

सीवान. बिहार के सीवान में अपराधियों ने लूट के दौरान उत्तर प्रदेश के एक रिटायर्ड दरोगा की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना जिले के मैरवा गुठनी मेन रोड के पास की है. अपराधियों ने रिटायर्ड दारोगा को दो गोलियां मारी जिससे उन्होंने सीवान सदर अस्पताल में इलाज के क्रम में ही दम तोड़ दिया. उनके साथ बोलेरो गाड़ी में ड्राइवर भी था. अपराधियो ने रिटायर्ड दारोगा गोरख प्रसाद को गोली मारने के बाद उनकी बोलेरो भी लूट ली और फरार हो गये.

घटना मैरवा-गुठनी मेन रोड पर गुठनी थाना क्षेत्र के भठई गांव के समीप की है. बताया जा रहा है कि स्कॉर्पियो सवार अपराधियों ने बोलेरो को ओवरटेक कर घटना का अंजाम दिया. अपनी गाड़ी का लूटते देख मालिक ने इसका विरोध किया जिसे अपराधियो ने गोली मार दी. गोली लगने से वो घायल हो गए इसके बाद अपराधी बोलेरो लेकर फरार हो गए. गोरख प्रसाद जीआरपी से रिटायर्ड दरोगा थे जो यूपी के सलेमपुर थाना क्षेत्र के तिलौली सोनाहक गांव के रहने वाले थे.

वो बिहार में नौतन थाना क्षेत्र के अगौता गांव अपने रिश्तेदार के यहां आए थे और रात्रि में ही खाना खाकर अपने गांव यूपी जा रहे थे तभी अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया. घटना रविवार की देर रात करीब रात्रि 12 बजे के करीब की है. घटना के बाद सीवान SDPO जितेंद्र पांडेय सीवान सदर अस्पताल पहुंचे और मामले की तफ्तीश में जुट गए.

सीवान एसडीपीओ जितेंद्र पण्डेय ने बताया कि इस घटना को विभिन्न पहलुओं से जांच की जा रही है जो भी दोषी होंगे उनको बहुत जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. सीवान में 24 घंटे के अंदर यह दूसरी बड़ी वारदात है. रविवार की शाम जहां सीवान के दरौंदा थाना इलाके में बेखौफ अपराधियों ने मुखिया को दिनदहाड़े गोलियों से भून डाला था तो वहीं देर रात अपराधियों ने बोलेरो लूट के दौरान रिटायर दारोगा की गोली मारकर हत्या कर दी.

Next Story