लखनऊ

लखीमपुर खीरी जाने से रोका तो घर के बाहर ही बैठे अखिलेश यादव, घर के बाहर पुलिस की गाड़ी में लगाई आग

Arun Mishra
4 Oct 2021 4:35 AM GMT
लखीमपुर खीरी जाने से रोका तो घर के बाहर ही बैठे अखिलेश यादव, घर के बाहर पुलिस की गाड़ी में लगाई आग
x
इस वक्त अखिलेश यादव अपने घर के बाहर धरने पर बैठे हैं। उन्हें पुलिस ने लखीमपुर खीरी जाने से रोक दिया है।

लखनऊ.लखीमपुर खीरी में कल की घटना पर सियासत बढ़ती ही जा रही है. विपक्षी पार्टियों के नेताओं ने आज लखीमपुर खीरी जाने की तैयारी की है. समाजवादी पार्टी के मुखिया और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) लखीमपुर खीरी जाने के लिए लखनऊ स्थित घर से निकले तो पुलिस ने उन्हें रोक दिया. इसके बाद सपा सुप्रीमो पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ सड़क पर ही बैठ गए. इस दौरान सपा कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया. अखिलेश यादव के घर के बाहर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है.

अब से कुछ देर पहले अखिलेश यादव के आवास के बाहर पुलिस की गाड़ी में आग लगा दी गई है। इस वक्त अखिलेश यादव अपने घर के बाहर धरने पर बैठे हैं। उन्हें पुलिस ने लखीमपुर खीरी जाने से रोक दिया है।

इससे पहले, पुलिस ने लखीमपुर खीरी जा रहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को हिरासत में लिया. प्रियंका गांधी सोमवार सुबह लखीमपुर खीरी के लिए रवाना हुई थीं, लेकिन उन्हें हरगांव के पास हिरासत में ले लिया गया. इस दौरान, प्रियंका गांधी और पुलिस अधिकारियों के बीच तीखी नोकझोंक भी हुई. यूपी कांग्रेस का कहना है कि प्रियंका को पुलिस लाइन ले जाया जा रहा है.

Next Story