लखनऊ

लखनऊ में लिव इन रिलेशनशिप में रहने वाली रिया की पार्टनर ने गोली से उड़ाया..

Shiv Kumar Mishra
18 Aug 2023 2:26 AM GMT
लखनऊ में लिव इन रिलेशनशिप में रहने वाली रिया की पार्टनर ने गोली से उड़ाया..
x
फोन न उठने पर माँ ने पुलिस को फोन लगाया

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी के क्रिस्टल पैराडाइज अपार्टमेंट में रहने वाली रिया गुप्ता की गोली मारकर हत्या कर दी। रिया लिव इन रिलेशनशिप में रहती थी। रिया की उम्र 24 साल की थी। पुलिस के मुताबिक पार्टनर से झगड़ा हुआ था। झगडे से नाराज पार्टनर ने रिया को गोली से उड़ाया।

पूरी खबर विस्तार से

सुशांत गोल्फ सिटी स्थित पैराडाइज क्रिस्टल अपार्टमेंट में बुधवार को रिया गुप्ता (24) की उसके लिव इन पार्टनर ऋषभ सिंह भदौरिया ने गोली मार कर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देकर आरोपी अपार्टमेंट के दरवाजे पर बाहर से कुंडी लगाकर फरार हो गया। रिया को मां ने बेटी को फोन मिलाया लेकिन कॉल रिसीव नहीं हुई तो ऋषभ को फोन किया। आरोपी ने भी फोन नहीं उठाया तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने लिव इन पार्टनर को हिरासत में ले लिया है। घटनास्थल की स्थिति से अंदाजा लगाया जा रहा है कि युवती को दोपहर में गोली मारी गई थी।

सिर में मारी गोली कर की हत्या

डीसीपी दक्षिण विनीत जायसवाल ने बताया कि कैंट निवासी पेशे से ब्यूटीशियन रिया गुप्ता की दोस्ती कृष्णानगर निवासी ऋषभ सिंह से थी। पैराडाइज क्रिस्टल अपार्टमेंट के फ्लैट नम्बर 203 में किराए पर लिव इन पार्टनर ऋषभ के साथ रहती थी। गुरुवार को ऋषभ ने असलहे से रिया के सिर में गोली मार दी। गोली ठीक माथे को चीलती हुई सिर में फंस गई। कुछ मिनट में ही रिया की फ्लैट में मौत हो गई। इसके बाद वह भाग निकला। बेटी का हाल लेने के लिए रिया की मां ने उसे कॉल की। फोन नहीं रिसीव होने पर ऋषभ को कॉल लगाई। लेकिन आरोपी ने भी फोन नहीं उठाया। देर शाम तक यह सब चलता रहा।

किसी अनहोनी की आशंका में परिवार के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा खोला तो भीतर युवती की लहूलुहान लाश मिली। डीसीपी ने बताया कि हत्या की खबर मिलते ही पुलिस टीमें रवाना की गई और देर रात आरोपी को हिरासत में लिया गया है। घटना के कारणों पर उससे पूछताछ की जा रही है। रिया के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। उसके ठीक माथे पर गोली लगी हुई है।

एडीसीपी शशांक सिंह ने बताया कि ऋषभ सिंह मूल रूप से प्रतापगढ़ का रहने वाला है। पिता सिंचाई विभाग में लिपिक हैं और कृष्णानगर में परिवार संग रहते हैं। आरोपी ऋषभ से वारदात का कारण जानने का प्रयास पुलिस कर रही है।

Next Story