लखनऊ

अनुदेशक भी करेगा शिक्षा मित्र के साथ 5 सितंबर को लखनऊ कूच

Shiv Kumar Mishra
25 July 2023 6:40 AM GMT
x
Shikshamitras celebrated black day on 25th July

उत्तर प्रदेश से अब एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां शिक्षा मित्र ने 5 सितंबर को लखनऊ में सरकार को प्रदर्शन के माध्यम से अपना मांग पत्र देने की बात कही है। साथ ही शिक्षा मित्र संगठन के नेता शिवकुमार शुक्ला ने कहा है कि हम प्रदेश के सभी संविदकर्मी जिनमें अनुदेशक, ग्राम प्रहरी रसोइया आंगनवाड़ी समेत सभी प्रदेश के संविदकर्मियों को इस प्रदर्शन में शामिल होने का आवाहन किया है।

इस प्रदर्शन पर अनुदेशक संघ के अध्यक्ष विक्रम सिंह ने कहा कि इस प्रदर्शन में हम 27000 हजार अनुदेशक भी सम्मिलित होंगे। क्योंकि सभी संविदकर्मियों की एक ही मांग है और एक ही इलाज है नियमितीकरण तो क्यों नहीं इस इलाज को लागू किया जाए। हम सब अनुदेशक इस दिन तक सरकार ने अगर मांग नहीं मानी तो हम लखनऊ तक जाएंगे और अगर सरकार हमारी मांग मान लेती है तो हम सरकार का स्वागत करेंगे।

वहीं अब आम अनुदेशक भीअपील करता नजर आ रहा है। कह रहा है जितने भी संविदा कर्मी है। मेरा सभी साथियों से निवेदन है चाहे वह अनुदेशक हो या शिक्षामित्र या आगनबाड़ी और ग्राम प्रहरी आशा रसोईया हैं सब से मेरा निवेदन है कि 5 सितंबर 2023 को लखनऊ पहुंचकर के अपने हक के बारे में एकजुट होकर के लड़ाई लड़ने का उपाय करें।

इन बातों को सोचकर देखिए कि आज की इस महगाई में अनुदेशक किस तरह से अपना गुजर बसर करता है। यही हाल शिक्षा मित्रों का ग्राम प्रहरी का रसोइया और आंगनवाड़ी का है।

Next Story