लखनऊ

विधायक और मिडिया के साथ हुई बदसलूकी को लेकर शिवपाल यादव धरने पर बैठे

Shiv Kumar Mishra
20 Feb 2023 10:09 AM GMT
विधायक और मिडिया के साथ हुई बदसलूकी को लेकर शिवपाल यादव धरने पर बैठे
x
महंगाई,बेरोज़गारी,भ्रष्टाचार,किसानों की दुर्दशा,भर्तियों में धांधली, दलितों,पिछड़ों,पर हो रहे अत्याचार को लेकर योगी सरकार के खिलाफ सपा की जंग

उत्तर प्रदेश में आज विधानसभा के बजट सत्र का पहला दिन था जहां राज्यपाल को अपना अभिभाषण पढ़ना था। राज्यपाल के अभिभाषण पढ़ते समय सपा सदस्यों ने राज्यपाल गो बैक के नारे लगाये। उसके बाद सपा के विधायक शिवपाल यादव मीडिया कर्मियों और विधायकों के खिलाफ हुई बदसलूकी को लेकर विधानसभा के गेट पर धरने पर बैठ गए।

विधानभवन के गेट नंबर एक पर समाजवादी पार्टी के विधायक धरने पर बैठ गए। मार्शल और स्थानीय सुरक्षाकर्मियों के साथ सपा विधायकों की जोरदार धक्का-मुक्की हुई। शिवपाल यादव के साथ विधायक विधानभवन में लगी चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा पर जाकर सत्र चलाने में जनसमस्याओं का समय बढ़ाये जाने को लेकर हाथों में तख्ती लेकर अपना विरोध दर्ज करने निकले थे।

जिन्हें विधानभवन के अंदर वाले गेट पर रोक दिया गया। कई विधायकों को सुरक्षाकर्मियों ने विधानभवन से बाहर निकाल दिया। वही मीडिया के साथ भी धक्कामुक्की हुई है। विधानभवन में भारी पुलिस फोर्स पहुँच गयी है और सपा विधायकों को घेर लिया गया।

सभी से धरना ख़त्म करने की अपील की गई इस दौरान मीडिया को कवरेज से रोका गया। मीडिया के साथ काफी देर तक बदसलूकी होती रही जिसका वीडियो शोशल मिडिया पर वाइरल हो रहा है । काफी देर बाद जब विधायक जा चुके उसके बाद मीडिया को कवरेज करने दी गई। मार्शल से मीडिया द्वारा सवाल करने पर फिरसे मार्शल उग्र होते नजर आए।

Next Story