लखनऊ

यूपी में एसडीएम और सीओ के सामने चली गोली, एक की मौत कई घायल

Shiv Kumar Mishra
15 Oct 2020 2:03 PM GMT
यूपी में एसडीएम और सीओ के सामने चली गोली, एक की मौत कई घायल
x
एसडीएम और सीओ को सस्पेंड कर दिया गया है.

उत्तर प्रदेश में आज उस समय प्रदेश की राजनीत में भूचाल आ गया. बलिया जिले में वैरिया एसडीएम, सीओ , बीडीओ और थानाध्यक्ष की मौजूदगी में गोली काण्ड हुआ है. जिस घटना से गांव में भारी तनाव का स्थिति बनी हुई है. चूँकि हत्या और गोली बारी SDM, CO के सामने की गई है.

बैरिया के रेवती क्षेत्र के दुर्जनपुर गांव की में हत्याकांड मामले में मुकदमा दर्ज किया है. जिसमे 8 नामजद और 25 अज्ञात पर मुकदमा दर्ज हुआ है. आरोपी की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई है. डीआईजी घटनास्थल के लिए रवाना हो चुके है जबकि एसपी को घटनास्थल पर रहने के निर्देश दिए गए है. पुलिस और पीएसी बल मौके पर तैनात किया जा चुका है.

हालांकि घटना के बाद सभी विपक्षी पार्टियों को मौका मिल गया और यूपी की योगी सरकार को आड़े हाथों लिया है. बैरिया के विधायक सुरेंद्र सिंह वैसे भी हमेशा अनर्गल बयान को लेकर चर्चा में रहते है. इस घटना के बाद सपा, बसपा, कांग्रेस और ओमप्रकाश राजभर की पार्टी भी बीजेपी के खिलाफ खड़ी हो गई है. जहां इस घटना से पूरे प्रदेश में हडकम्प मचा हुआ है.

सीएम ने इस घटना के बाद प्रदेश के सभी सीनियर अधिकारी और सभी जिलों के एसएसपी , एसपी और जिलाधिकारी कमिश्नर आईजी, डीआईजी एडीजी समेत सभी से यूपी में अपराध को लेकर गहन चर्चा की है.


Next Story