लखनऊ

तेज रफ्तार इनोवा कार होटल में घुसी, एक की मौत दो घायल,पुलिस आरोपी की तलाश मे जुटी

Desk Editor
23 Aug 2022 9:45 AM GMT
तेज रफ्तार इनोवा कार होटल में घुसी, एक की मौत दो घायल,पुलिस आरोपी की तलाश मे जुटी
x

लखनऊ-प्रयागराज राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित सरौरा गांव के पास अनियंत्रित इनोवा का होटल में घुस गई। कार की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई है । वहीं दो अन्य घायल हुए हैं। अशोक कुमार (65) पुत्र लाल बहादुर निवासी सरौरा गांव के पास ही लखनऊ प्रयागराज हाईवे किनारे स्थित अपने होटल में एक चाय की दुकान चलाते हैं ।

मंगलवार सुबह लगभग छह बजे सुबह अपनी दुकान पर चाय बना रहे थे । इसी दरमियान लखनऊ रायबरेली की ओर जा रही एक अनियंत्रित इनोवा कार साइकिल सवार मायाराम (52) पुत्र सत्रोहन निवासी दोस्तपुर व होटल के सामने खड़े होकर चाय पी रहे अनुराग वर्मा पुत्र सुशील वर्मा निवासी कस्बा प्रकाश नगर महाराजगंज को रौंदते हुए होटल में जा घुसी। होटल में टकराते ही होटल मालिक अशोक कुमार भी कार की चपेट में आ गया। हादसे में अनुराग इनोवा कार के नीचे फंस गया।

ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद अनुराग को इनोवा कार के नीचे से बाहर निकाला। तभी मौका पाकर इनोवा कार चालक घटनास्थल से फरार हो गया । सूचना पर पहुंची एंबुलेंस ने घायलों को इलाज के लिए सीएचसी पहुंचाया । प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देखते हुए तीनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल ले जाते समय अनुराग वर्मा ने रास्ते में दम तोड़ दिया है ।

थानाध्यक्ष जगदीश यादव ने बताया कि मामले की जानकारी हुई है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है। तहरीर मिलने पर आगे की विधिक कार्यवाही की जाएगी। इनोवा कार को कब्जे में ले लिया गया है। चालक की तलाश की जा रही है।

Next Story