लखनऊ

ऑटो चालक ने अपने साथी के साथ मिलकर युवती से किया सामूहिक दुष्कर्म फिर चलती गाडी से फेंका...

Desk Editor
17 Oct 2022 6:00 AM GMT
ऑटो चालक ने अपने साथी के साथ मिलकर युवती से किया सामूहिक दुष्कर्म फिर चलती गाडी से फेंका...
x

गोमती नगर इलाके में यहां एक ऑटो चालक और उसके सहयोगी ने 18 वर्षीय युवती के साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद उसे चलती गाड़ी से फेंक दिया। हुसैनगंज निवासी पीड़िता चिनहट क्षेत्र में एक छात्र को पढ़ाने गई थी। युवती ने अपनी क्लास खत्म की और चारबाग के लिए ऑटो पकड़ने के लिए चिनहट फायर स्टेशन पहुंची।

थोड़ी देर बाद आरोपी ऑटो चालक मौके पर पहुंचा और लड़की ने उससे पूछा कि क्या वह चारबाग जा रहा है। उसने हां कर दिया। ऑटो चालक के बगल में ऑटो में एक युवक बैठा था। कुछ किलोमीटर की यात्रा करने के बाद, ऑटो चालक ने वाहन को गलत रास्ते पर मुड़ा दिया। मैंने काफी बचने का प्रयास किया, लेकिन अंधेरा होने के कारण किसी से मदद नहीं मांग पाई। उन दोनों ने तीन घंटे तक मेरे साथ दुष्कर्म किया। उन्होंने मेरा फोन छीन लिया और फेंकने से पहले मेरे सिर पर किसी वस्तु से वार किया। ऑटो चालक ने मुझे धमकी दी कि अगर मैंने पुलिस को मामले की सूचना दी तो मुझे जान से मार देगा।

बाद में युवती को क्रॉसिंग के पास पुलिस की गाड़ी मिली।

पुलिस ने घटना के बारे में मुझसे पूछताछ की और उस जगह पर गए जहां मैंने ऑटो पकड़ा था। मेरी हालत बिगड़ने लगी और मुझे घर जाने के लिए कहा गया। मेरे परिवार ने महिला हेल्पलाइन और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

पूर्वी क्षेत्र की पुलिस उपायुक्त प्राची सिंह ने बताया कि पीड़िता के साथ सामूहिक दुष्कर्म, लूटपाट और हमले का मामला दर्ज किया गया है।

उन्होंने कहा, "टीम अज्ञात ऑटो चालक और उसके सहयोगी की तलाश कर रही है और इस मामले में पर्याप्त सुराग भी मिला है।"

Next Story