लखनऊ

एक्सीडेंट के बाद सामने आई निरहुआ के भाई की पहली तस्वीर, जानें अब कैसी है तबियत

Shiv Kumar Mishra
1 July 2022 9:25 AM GMT
एक्सीडेंट के बाद सामने आई निरहुआ के भाई की पहली तस्वीर, जानें अब कैसी है तबियत
x

भोजपुरी फिल्म सिनेमा के मशहूर अभिनेता दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के बड़े भाई विजय लाल यादव कल एक कार दुर्घटना का शिकार हो गए थे। गुरुवार को हुए इस भीषण कार हादसे में उनकी कार के परखच्चे उड़ गए थे। वहीं अभिनेता के भाई को भी गंभीर चोटें आई थीं। एक्सीडेंट के बाद उन्हें तुरंत वेदांता अस्पताल भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज जारी है। अभिनेता के भाई के साथ हुए इस हादसे के बाद से ही हर कोई उनकी सेहत के बारे में जानने को उत्सुक है। ऐसे में अब हाल ही में अस्पताल में भर्ती विजय लाल यादव की पहली तस्वीर सामने आ गई है।

सामने आई इस तस्वीर में विजय लाल अस्पताल के बिस्तर में लेटे नजर आ रहे हैं। जबकि उनकी हालत को देख पता चल रहा है कि उनकी सेहत में पहले से कुछ सुधार भी हुआ है। इस तस्वीर को भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने निरहुआ के भाई की हेल्थ अपडेट फैंस के साथ साझा की और उनके जल्द स्वस्थ होने की भी कामना की।

आम्रपाली दुबे ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा आप जल्दी स्वस्थ हो जाइए भैया, महादेव हमेशा आपकी रक्षा करें। तस्वीर में विजय लाल यादव अस्पताल के बिस्तर में लेटे नजर आ रहे हैं। साथ ही उनके चेहरे पर चोट के निशान भी दिखाई दे रहे हैं। हालांकि वह पहले से बेहतर लग रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक लखनऊ जाते समय विजय लाल यादव की फॉर्च्यूनर दुर्घटना का शिकार हो गई। उनकी काफी तेज गति में जा रही थी। इसी दौरान ड्राइवर संतुलन खो बैठा और तेज रफ्तार कार डिवाइडर से जा टकराई। डिवाइडर से हुई भिड़ंत की वजह से कार हवा में 20 मीटर तक ऊपर उछल गई। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि कार पलट गई और उसके परखच्चे उड़ गए। इतना ही नहीं रिपोर्ट की मानें तो जिस डिवाइडर से कार टकराई वह भी टूट गया है। अभिनेता निरहुआ ने ट्विटर के जरिए भाई के कार हादसे की खबर साझा की थी।

Next Story