लखनऊ

लखनऊ में दर्दनाक सड़क हादसा, 5 लोगों की मौके पर ही मौत

सुजीत गुप्ता
16 July 2021 8:03 AM GMT
लखनऊ में दर्दनाक सड़क हादसा, 5 लोगों की मौके पर ही मौत
x

लखनऊ। राजधानी लखनऊ के इटौंजा इलाके में शुक्रवार को भीषण सड़क हादसा हुआ हादसे में वैन सवार पांच लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में एक बच्चा भी शामिल हैं. वहीं, तीन लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है। जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है.

जानकारी के अनुसार उन्नाव के रहने वाले कुछ लोग ओमनी वैन से लखनऊ की तरफ जा रहे थे. इसी बीच एक बेकाबू ट्रक अनियंत्रित होकर कार को टक्कर मार दी. ट्रक के नीचे कार के दबने से कार सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

बतादें कि पुलिस के मुताबिक अभी किसी की शिनाख्त नहीं हो सकी है। परिजनों को बुलाया गया है। घायलों की स्थिति बोलने की नहीं है। वैन में मिले कागजों के आधार पर परिजनों से संपर्क किया गया है। उनके आने के बाद ही मृतकों और घायलों की शिनाख्त हो सकेगी।

टक्कर इतनी जोरदार थी कि घायलों को बाहर निकालने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। वहीं, शवों को बाहर निकालने के लिए वैन को गैसकटर से काटना पड़ा। इसके लिए अग्निशमन विभाग की टीम को मौके पर बुलाया गया था।


सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story