लखनऊ

लखनऊ की दबंग गालीबाज महिला का वीडियो सोशलमीडिया पर वायरल,जानिए क्या है पूरा मामला

Desk Editor
31 Aug 2022 6:39 AM GMT
लखनऊ की  दबंग गालीबाज महिला का वीडियो सोशलमीडिया पर वायरल,जानिए क्या है पूरा मामला
x

लखनऊ से एक वीडियो वायरल हुआ है, जहां कार टकरा जाने पर मां-बेटी ने बीच सड़क जमकर दबंगई दिखाई. आरोप है कि दबंग महिला ने कार चालक के साथ गाली-गलौज भी की. इस दौरान हंगामा होता देखकर जब आसपास के लोग पहुंचे तो मां-बेटी उन लोगों पर भी भड़क उठीं.

वीडियो बना रहे कुछ युवक के साथ तीखी नोकझोंक हुई. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जानकारी के मुताबिक लखनऊ के 1090 चौराहे के पास इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप के पास एक महिला अपनी मां के साथ जा रही थी. उनकी कार किसी दूसरे शख्स की कार से टकरा गई. फिर क्या था मां बेटी कार से उतरीं और बीच सड़क दबंगई दिखाने लगी और पत्थर उठाकर मारने की कोशिश करने लेगी.

इस दौरान एक राहगीर ने बीच बचाव करने की कोशिश की तो दबंग मां-बेटी उससे भी भिड़ गईं. इस विवाद के बाद दोनों महिलाएं चली गईं लेकिन इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. बता दें, कुछ दिन पहले नोएडा में गालीबाज महिला का वीडियो वायरल हुआ था.

जिसने सोसाइटी के गर्ड्स को गंदी-गंदी गालियां दी थी. इस घटना के बाद पेशे से वकील महिला के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया था, जिसके बाद कोर्ट ने आरोपी महिला को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था

Desk Editor

Desk Editor

    Next Story