लखनऊ

फरियाद लेकर पीडित पहुंचा पुलिस चौकी तो दरोगा ने दबबाए पैर ,वीडियो सोशलमीडिया पर वायरल, अधिकारियों ने दरोगा को किया सस्पेंड

Desk Editor
30 Aug 2022 6:55 AM GMT
फरियाद लेकर पीडित पहुंचा पुलिस चौकी तो दरोगा ने दबबाए पैर ,वीडियो सोशलमीडिया पर वायरल, अधिकारियों ने दरोगा को किया सस्पेंड
x

लखनऊ की गऊघाट पुलिस चौकी में आराम से लेटकर पैर दबवाना दरोगा को भारी पड़ गया। डीसीपी ने दरोगा को लाइन हाजिर कर दिया। दरोगा जी का चौकी में बेड पर लेटकर युवक से पैर दबवाने का वीडियो वायरल हो गया था। इसके साथ ही पैर दबाने वाले को फरियादी बताकर आरोप लगाया गया कि फरियाद सुनने से पहले दरोगा पैर दबवाता है। वीडियो वायरल होते ही अफसरों ने इसका संज्ञान लिया और शाम होते-होते चौकी प्रभारी गोरखनाथ चौधरी को डीसीपी एस. चनप्पा ने लाइन हाजिर कर दिया।

हालांकि देर शाम पैर दबवाने वाले युवक के बयान का वीडियो भी सोशल मीडिया पर डाला गया। इसमें युवक खुद को नाई बता रहा है। वह कोई फरियाद लेकर नहीं गया था। वायरल वीडियो में गऊघाट चौकी इंचार्ज गोरखनाथ गऊघाट चौकी में वर्दी पहन कर लेटे हुये थे। युवक पैर दबा रहा था और वह मोबाइल पर बात कर रहे थे। चौकी प्रभारी के पास ही एक और व्यक्ति बैठा हुआ था।

डीसीपी एस चनप्पा ने बताया कि वायरल वीडियो करीब दो महीने पहले का है। देर शाम एक वीडियो और वायरल हुआ। इस युवक का नाम हनुमंत नगर निवासी पकंज नाई उर्फ सेवकराम बताया। उसने कहा कि दो महीने पहले चौकी इंचार्ज ने उससे पैर दबवाये थे जिसके बदले उसे 100 रुपये मिले थे। ठाकुरगंज पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाकर कुछ दिन पहले एक युवक ने विधानभवन के बाहर आत्मदाह प्रयास किया था। हम इस वीडियो की पुष्टि नहीं करते है।

Next Story