लखनऊ

विधान भवन के सामने शाम को फिर लगाई युवक ने आग, घायल युवक ले गये अस्पताल

Shiv Kumar Mishra
19 Oct 2020 12:11 PM GMT
विधान भवन के सामने शाम को फिर लगाई युवक ने आग, घायल युवक ले गये अस्पताल
x
एक दिन में सूबे की राजधानी लखनऊ में दो बार हुआ आत्मदाह का प्रयास.

विधानसभा के सामने नही थम रहा आत्मदाह का सिलसिला. जबकि जिम्मेदार पुलिस लूडो खेलने में मस्त रहती है और विधान भवन के सामने लोग आत्मदाह करने आ जाते है. बात अगर आज की करें तो सुबह भी एक परिवार ने आत्मदाह का प्रयास किया जिन्हें देखकर रोका गया. उसके बाद शाम होते होते एक व्यक्ति ने अपने उपर ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगा ली.

आज दिन में दूसरी बार आत्मदाह के प्रयास की घटना सामने आई है. विधानसभा के बाहर सुरक्षा में तैनात पुलिस कर्मी क्या कर रहे है आत्मदाह करने वाले व्यक्ति का नाम सुरेश चक्रवर्ती बताया जा रहा. आत्मदाह करने वाला व्यक्ति हुसैनगंज थाना क्षेत्र का निवासी बताया जा रहा.

आत्मदाह करने वाले लगातार विधानसभा पहुच आत्मदाह का प्रयास कर रहे. इस घटना के बाद आज ही सुरक्षा कर्मियों का लूडो खेलते वीडियो वायरल हुआ था. उसके बाद भी लखनऊ पुलिस कमिश्नरेट ने सबक नही लिया . और विधानसभा के सामने आदमी ने आत्मदाह फिर से किया है.

ज्वलनशील पदार्थ डालकर आत्मदाह का प्रयास किया गया है. आत्मदाह का प्रयास मकान मालिक से हुए विवाद के बाद किया गया है. मौके पर मौजूद पुलिस सिविल अस्पताल ले कर पहुची .कहाँ गई वह टीमें जो आत्मदाह रोकने के लिए बनाई गई थी. कहाँ गए वह वादे जो आत्मदाह के प्रयास को रोकने के लिए लखनऊ पुलिस करती है


Next Story