महराजगंज

प्रेमिका के बुलाने पर रात में घर पहुंचा प्रेमी, बाहर निकलते ही कर दी हत्या!

Arun Mishra
26 May 2020 2:39 PM GMT
प्रेमिका के बुलाने पर रात में घर पहुंचा प्रेमी, बाहर निकलते ही कर दी हत्या!
x
प्रेमिका से मिलने के बाद वह जैसे ही बाहर निकला तो उसके पिता और भाई ने घेर लिया और लाठी डंडे से पीटने लगे.

महराजगंज : उत्तर प्रदेश में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यूपी के महराजगंज जनपद में प्रेमिका के बुलाने पर उसके घर गए प्रेमी की हत्या परिजनों द्वारा किये जाने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. पुलिस ने प्रेमिका के पिता और भाई के विरुद्ध केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. घटना पूरंदरपुर थाना क्षेत्र के राजपुर तेनुअहिया गांव की है. महराजगंज जिले में सोमवार देर रात प्रेमिका के बुलाने पर उससे मिलने प्रेमी अच्छेलाल पहुंचा था. प्रेमिका से मिलने के बाद वह जैसे ही बाहर निकला तो उसके पिता और भाई ने घेर लिया और लाठी डंडे से पीटने लगे.

प्रेमिका ने बीच-बचाव कर प्रेमी को बचाने की लाख कोशिश की लेकिन उसके बाप और भाई प्रेमी को तब तक पीटते रहे जब तक उसकी मौत नहीं हो गई. बदहवास प्रेमिका ने प्रेमी के घर पहुंच कर इस बात की जानकारी दी. जब तक वहां से कोई आता, तब तक प्रेमी दम तोड़ चुका था.

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की तहकीकात कर आरोपी पिता-पुत्र के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया. एएसपी आशुतोष शुक्ल ने बताया कि प्रेमिका के बुलाने पर प्रेमी गया था. घर से निकलते समय पिता और भाई ने देख लिया जिसके बाद उसकी हत्या कर दी गई.

Next Story