महराजगंज

महाराजगंज: कोरोना जांच का लिया नमूना तो युवक ने क्वारेंटाइन सेंटर से लगा दी छलांग, गंभीर हालत में भर्ती

Shiv Kumar Mishra
23 May 2020 4:42 AM GMT
महाराजगंज: कोरोना जांच का लिया नमूना तो युवक ने क्वारेंटाइन सेंटर से लगा दी छलांग, गंभीर हालत में भर्ती
x

महाराजगंज. एक तरफ उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में कोरोना संक्रमण (COVID-19 Infection) के केस लगातार बढ़ते जा रहे हैं. सरकार इन्हें नियंत्रित करने के लिए जीतोड़ मेहनत कर रही है और तमाम प्रवासी नागरिकों को होम क्वारेटाइन या क्वारेंटाइन सेंटर में रखा जा रहा है. उधर क्वारेंटाइन सेंटर से भी तमाम खबरें आ रही हैं. इसी क्रम में अब महराजगंज के मेडिकल क्वारेंटाइनन सेंटर से एक कोरोना के संदिग्ध मरीज के कूदने की घटना सामने आई है.

महामाया पालीटेक्निक स्कूल की छत से लगा दी छलांग

पता चला है कि कोरोना जांच के लिए नमूना लिए जाने बाद से वह अवसाद में आ गया था. इसके बाद उसने महामाया पालीटेक्निक स्कूल की छत से छलांग लगा दी. घटना में वह गम्भीर रूप से घायल हो गया, उसे गंभीर हालात में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पता चला है कि 25 बर्षीय ये युवक कुशीनगर का ही रहने वाला है. बृजमनगंज थाना क्षेत्र में यह मुम्बई से अपने चाचा के घर आया था. संक्रमण के लक्षण के बाद उसे मेडिकल क्वारेंटाइन सेंटर में रखा गया था.

कोरोना जांच के लिए नमूना देने के बाद था परेशान

बताया जा रहा है कि 25 वर्षीय इस युवक का कल ही कोरोना जांच के लिए नमूना लिया गया था, इसी के बाद से यह परेशान चल रहा था, दरअसल यह युवक मुंबई से कमा कर अपने चाचा के घर ब्रिजमंगनज आया था. एम्बुलेंस के ड्राइवर ने बताया कि लक्षण के आधार पर उसे स्वास्थ्य परीक्षण के लिए लाया गया था. साथ ही महराजगंज के महामाया पालीटेक्निक कालेज में बने मेडिकल क्वेरेंटाइन में रखा गया था.

युवक की हालत चिंताजनक

कल ही युवक की जांच के नमूना लिया गया था. बीती रात युवक की छत से कूदने की घटना सामने आई. सूचना पाकर पहुंची एम्बुलेंस से उसे जिला अस्पताल भेजा गया है. वहां उसकी हालत चिंताजनक है.

Next Story