महराजगंज

महराजगंज के जिला महिला चिकित्सालय में संविदा पर तैनात महिला डॉक्टर का असलहा के साथ फोटो वायरल

Desk Editor
22 Sep 2022 5:58 AM GMT
महराजगंज के जिला महिला चिकित्सालय में संविदा पर तैनात महिला डॉक्टर का असलहा के साथ फोटो वायरल
x

उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले में जिला महिला चिकित्सालय में संविदा पर तैनात महिला डॉक्टर का असलहा लिए एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. फोटो में महिला चिकित्सक हाथ मे बंदूक लेकर निशाना लगाते हुए देखी जा सकती हैं. असलहे के साथ वायरल हो रही तस्वीर की पुलिस जांच कर रही है.

वायरल फोटो की जानकारी होने के बाद पुलिस अधीक्षक डॉ. कौस्तुभ ने मामले का स्वयं सज्ञान लेते हुए सदर कोतवाल को जांच कर आवश्यक कार्रवाई का निर्देश दिया है. दरअसल, जिला महिला चिकित्सालय में संविदा पर तैनात महिला डॉक्टर का असलहा लिए एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

फोटो में महिला चिकित्सक हाथ मे बंदूक लेकर निशाना लगाते हुए देखी जा सकती हैं. असलहे के साथ वायरल हो रही तस्वीर की पुलिस जांच कर रही है. सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म जैसे ट्विटर, फेसबुक, इंस्टाग्राम पर महिला डॉक्टर का असलहे के साथ वायरल फोटो को सबसे पहले किसने अपलोड किया है, अभी तक इसकी जानकारी नहीं हो पाई है, लेकिन फोटो पुराना बताया जा रहा है.

फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मामले में सदर कोतवाल को जांच के निर्देश दिए गए हैं. जांच के बाद मामले में संबंधित असलहे का लाइसेंस निरस्त किया जाएगा और दोषी पाए जाने पर अभियोग भी दर्ज कराया जाएगा. इस बारे में महिला डॉक्टर से बात करने की कोशिश की गई, लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो पाया

Next Story