महराजगंज

मारपीट में घायल शिक्षा मित्र नंदिनी की मौत

Shiv Kumar Mishra
27 April 2023 12:24 PM GMT
मारपीट में घायल शिक्षा मित्र नंदिनी की मौत
x

महाराजगंज निचलौल थाना क्षेत्र के राजपुर गांव के टोला नवा बेलवाडीह में बीते शुक्रवार रात करीब 9:00 बजे जमीन के विवाद में दो पाटीदारों में मारपीट हो गई 156 से शिक्षामित्र नंदिनी समेत तीन लोग घायल हो गए घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र निचलौल में भर्ती कराया गया जहां नंदनी की मौत हो गई।

घटना की सूचना पाकर अस्पताल पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई में जुटी है सीएचसी में भर्ती घायल भुनेश्वर त्रिपाठी 32 ने बताया कि दरवाजे के सामने की जमीन को लेकर पटीदारों से तीन-चार दिनों से कहासुनी हो रही थी शुक्रवार देर शाम फिर पटीदारों ने बहुत शुरू कर दी इस दौरान पटीदार आक्रोशित हो गए और परिवार पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया।

हमले में पिता केशव आचार्य त्रिपाठी साहब और भाभी नंदिनी देवी 45 के अलावा खुद भुनेश्वर घायल हो गए घटना के बाद हमलावर फरार हो गए ग्रामीणों ने तीनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां नंदनी देवी की मौत हो गई नंदनी की दो बेटियां प्रज्ञा सीखा और बेटे चंदन का रो रो कर बुरा हाल है। नंदिनी टोले से सटे ढेकावे में संचालित विद्यालय में शिक्षा मित्र थी।

थाना प्रभारी निरीक्षक आनंद कुमार गुप्ता ने कहा कि मामले की जानकारी मिली है पुलिस के अनुसार नंदनी के परिवार और उनके परिवारों के बीच पेयजल की पाइप लाइन बिछाने को लेकर कहासुनी हो गई थी इसी बीच नंदनी को हार्ट अटैक आ गया उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन मौत हो गई नंदनी की मौत मारपीट से नहीं बल्कि इन हार्ट अटैक से हुई है।



Next Story