महराजगंज

14 वर्षीय नावालिग़ जब पांच माह की गर्भवती हुई तो परिवार में मचा हडकम्प!

Shiv Kumar Mishra
27 July 2021 7:42 AM GMT
14 वर्षीय नावालिग़ जब पांच माह की गर्भवती हुई तो परिवार में मचा हडकम्प!
x

महराजगंज: खबर उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले से है। यहां एक 14 वर्षीय नाबालिग लड़की पांच महीने की प्रेग्नेंट हो गई। इस बात का खुलासा उस वक्त हुआ, जब उसकी अचानक तबीयत बिगड़ गई तो परिजन उसे हॉस्पिटल ले गए। जहां डॉक्टर ने बताया कि उनकी बेटी गर्भ से है। यह बात सुनकर परिजनों के पैरों तले जमीन ही खिसक गई। बता दें, पीड़िता ने परिजनों को आप बीती बताते हुए रोने लगी।

यह मामला महराजगंज जिले के थाना निचलौल का है। पीड़िता के पिता ने तहरीर देकर पुलिस को बताया कि उसकी 14 वर्षीय बेटी करीब पांच महीने पहले अकेले टहलने गई थी। इस दौरान चार युवकों ने उसकी बेटी का मुंह बंद कर सुनसान जगह लेकर चले गए, उसके बाद चारों ने उसके साथ बारी-बारी से सामूहिक दुष्कर्म किया

पीड़िता के पति ने बताया कि चारों आरोपी ने घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। जिससे उनकी बेटी डर गई और घटना के बारे उसने किसी को भी नहीं बताया।

अब पांच महीने बाद जब उसकी अचानक तबीयत बिगड़ी तो उसे हॉस्पिटल ले गए। पीड़िता के पिता ने बताया कि 'डॉक्टरों की जांच में पता चला कि उनकी बेटी के गर्भ में बच्चा है, उसके बाद बेटी ने आप बीती बताते हुए रोने लगी।' आरोप है कि इस मामले में बेटी को लेकर थाने पहुंच कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की, लेकिन उन्हें कई दिनों तक थाने का चक्कर लगाने के बाद भी न्याय नहीं मिला। लोकलज्जा के भय से पीड़ित ने मामले को छिपाए रखा, अब जब वो गर्भवती हो गई और परिजनों को मामले की जानकारी हुई तो न्याय के लिए थाने पहुंचे।

Next Story