महोबा

यूपी के इस जिले के ADM लापता, आठ घंटे बाद जिला मुख्यालय से 100 किमी दूर मिले

Arun Mishra
24 Feb 2021 2:56 AM GMT
यूपी के इस जिले के ADM लापता, आठ घंटे बाद जिला मुख्यालय से 100 किमी दूर मिले
x

महोबा : उत्तर प्रदेश के महोबा जनपद में तैनात अपर जिलाधिकारी राम सुरेश वर्मा मंगलवार देर शाम अचानक से लापता हो गए. एडीएम के अचानक गायब होने से प्रशासनिक आलाधिकारियों में हड़कंप मच गया. करीब 6 घंटे तक मुख्यालय में संपर्क ना होने के चलते चित्रकूट धाम मंडल के कमिश्नर और आईजी लाव लश्कर के साथ महोबा पहुंचे. फिलहाल करीब 8 घंटे बाद मुख्यालय से 100 किलोमीटर दूर लहचूरा बांध के समीप एडीएम महोबा के मिलने के बाद पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने राहत की सांस ली.

दरअसल, कलेक्ट्रेट सभागार में मंगलवार शाम जिला स्तरीय मॉनिटरिंग सेल की मीटिंग चल रही थी. जिसमें किसी बात को लेकर एडीएम राम सुरेश वर्मा की मीटिंग के दौरान आलाअधिकारी से कुछ बातों को लेकर तीखी नोकझोंक हो गई. इस नोकझोंक के दौरान एडीएम राम सुरेश वर्मा डिप्रेशन में आ गए और हैरान परेशान होकर डॉक्टर गुलशेर के पास पहुंचे. डॉक्टर से मिलने के बाद एडीएम राम सुरेश वर्मा का मोबाइल बंद होने से प्रशासनिक महकमे में खलबली मच गई.

महोबा से 100 किमी दूर मिले

कई घंटों की तलाश के बाद भी एडीएम की गाड़ी और मोबाइल का लोकेशन न मिलने पर आसपास के जनपदों में पुलिस व प्रशासनिक टीमों ने गहनता से तलाश शुरू कर दी. रात करीब 1:00 बजे मोबाइल ऑन होने पर एडीएम के महोबा से करीब 100 किलोमीटर दूर लहचूरा बांध के समीप मिलने के बाद प्रशासनिक अमले ने राहत की सांस ली है. अधिकारियों का कहना है कि मोबाइल बंद होने की वजह से परेशानी बढ़ी. फिलहाल एडीएम राम सुरेश वर्मा के मिलने पर डीएम सत्येन्द्र कुमार ने खुशी जाहिर कर राहत की सांस ली है.

Next Story