महोबा

यूपी : नाराज बीजेपी MLA ने लौटाई सुरक्षा, मुख्यमंत्री को लिखा पत्र

Arun Mishra
19 Dec 2020 4:02 AM GMT
यूपी : नाराज बीजेपी MLA ने लौटाई सुरक्षा, मुख्यमंत्री को लिखा पत्र
x
विधायक ने पुलिस पर आरोपियों के प्रति नरम रुख रखने का आरोप लगाया ?

उत्तर प्रदेश में महोबा जिले के चरखारी विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के विधायक बृजभूषण राजपूत ने अपने वाहन पर हमले की जांच में पुलिस की ढिलाई का आरोप लगाते हुए अपनी सुरक्षा लौटा दी है. यह हमला पिछले शनिवार को हुआ था.विधायक ने पुलिस पर आरोपियों के प्रति नरम रुख रखने का आरोप लगाया

जिन्होंने हिस्ट्रीशीटर होने के बावजूद उनके वाहन पर हमला किया.

महोबा के जिलाधिकारी और मुख्यमंत्री के निजी सचिव को लिखे पत्र में, राजपूत ने कहा कि वो अपना सुरक्षा कवर वापस कर रहे हैं क्योंकि पुलिस उन लोगों को गिरफ्तार नहीं कर रही है जिन्होंने उनके वाहन पर हमला किया था.

मैं अपने क्षेत्र में सुरक्षित नहीं हूं: बृजभूषण राजपूत

राजपूत ने संवाददाताओं से कहा, मैं एक जनप्रतिनिधि हूं और अगर मैं अपने निर्वाचन क्षेत्र में सुरक्षित नहीं हूं तो आम आदमी कैसे सुरक्षित हो सकता है? मेरी सुरक्षा बढ़ाने का कोई फायदा नहीं है. पुलिस को उन अपराधियों को गिरफ्तार करना चाहिए जिन्होंने मेरे ऊपर हमला किया. जिन लोगों ने मेरे वाहन पर हमला किया, वे बड़े अपराधी हैं, जिन पर हत्या सहित कई मामले दर्ज हैं.

12 दिसंबर को, चार व्यक्तियों ने करैरा कलां गांव में बृजभूषण राजपूत के वाहन पर हमला किया था. संयोग से, जब हमला हुआ, उस वक्त राजपूत वाहन में नहीं थे, और उनके कुछ कर्मचारी और उनके निजी गनर उसमें मौजूद थे.महोबा के एसपी ए,के. श्रीवास्तव ने कहा कि विधायक की सुरक्षा वापस लेने का कोई सवाल ही नहीं है. उन्हें दो अतिरिक्त सुरक्षाकर्मी दिए गए हैं.

एसपी ने कहा कि इस सिलसिले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है और दोनों का पिछला अपराधिक रिकॉर्ड है. इस बीच, मुख्यमंत्री कार्यालय से इस घटना पर कोई टिप्पणी नहीं की गई.

Next Story