महोबा

सीएम योगी की रैली में शामिल होने के लिए अनुदेशक और शिक्षा मित्रों को लिखा बीएसए ने पत्र

Shiv Kumar Mishra
13 March 2023 8:33 AM GMT
सीएम योगी की रैली में शामिल होने के लिए अनुदेशक और शिक्षा मित्रों को लिखा बीएसए ने पत्र
x

उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार के अधिकारी कर्मचारी सरकार की फजीहत कराने में जरा भी नहीं चूकते है। अब ताजा मामला महोबा जिले का है जहां बीएसए ने जिलाधिकारी के निर्गत आदेशों का संज्ञान लेते हुए अनुदेशक और शिक्षा मित्रों को अधिक से अधिक रैली स्थल पर पहुँचने का निर्देश दिया है। अब यह आदेश सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

इससे पहले भी सरकारें अपने अधिकारी कर्मचारियों का प्रयोग करती रही है। एसा नहीं है यह पहली बार हो रहा हो लेकिन पत्र जारी करके जरूर कुछ काम इस बार पहली बार हो रहे है, 9000 हजार 10 हजार के मानदेय में वो रैली में जाए कि स्कूल जाए या फिर बच्चों का पेट भरे तय नहीं कर पाता है।

अब बताते चलें कि महोबा जिले के जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी अजय कुमार मिश्रा ने एक पत्र जारी करते हुए कहा कि जिलाधिकारी के द्वारा प्रददत निर्देशों के अनुपालन में माननीय मुख्यमंत्री जी के प्रस्तावित कार्यक्रम में दिनांक 13 मार्च को परिषदीय तथा मान्यता प्राप्त विद्यालय बंद रहेंगे। साथ ही सभी शिक्षक उक्त रैली में अधिक से अधिक उपस्तिथि होना सुनिश्चित करेंगे।


इस पत्र से पूरे प्रदेश में मजाक बन रही है। अब आखिर प्रदेश का शिक्षा विभाग क्या सीएम की रैली में भीड़ जुटाने के लिए स्कूल भी बंद रखेगा, इस दिन बंद करने से पढ़ाई के नुकसान का जिम्मेदार कौन होगा।

Next Story