महोबा

फस्ट नाईट को पति को पत्नी से मिला धोखा, परिजनों ने थाने दर्ज काराई रिपोर्ट

सुजीत गुप्ता
25 Jun 2021 8:58 AM GMT
फस्ट नाईट को पति को पत्नी से मिला धोखा, परिजनों ने थाने दर्ज काराई रिपोर्ट
x
पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस घटना की छानबीन कर रही है इस दौरान दूल्हे ने आरोप लगाया कि शादी कराने वाले मध्यस्थ ने भी एक लाख रुपया शादी कराने के नाम पर लिए।

महोबा। शादी के बंधन के बाद रिश्ते को मजबूत बनाये रखने के लिए पति कई तरीके से पत्नी को कुछ ना कुछ नये तरीके से प्यार करना किस करना अकेले में रोमांस करते नजर आते है इससे पति-पत्नी के रिश्ते में प्यार बना रहता है इसलिए कपल्स के बीच शारीरिक संबंध बहुत मायने रखता है। लेकिन यूपी के महोबा में एक हैरान कर देने वाली घटना हुई जहां शादी के अगली रात कि सुबह हुई भी नही थी कि दुल्हन ने पति और उसके परिवार वाले को धोखा देकर नगदी समेत सोने चांदी के गहने लेकर रफूचक्कर हो गई।

बतादें कि भटीपुरा निवासी शैलेन्द्र कुमार की शादी 21 जून शादी मुख्यालय स्थित देवी मंदिर से होने का कार्यक्रम तय हुआ शादी सकुशल संपन्न भी हो गई लेकिन शादी के बाद दुल्हन घर आई और घर से सोने चांदी के आभूषण और घर में रखी नगदी लेकर फरार हो गई।

इससे पहले शैलेन्द्र कुमार का कहना है कि उसकी मां और मौसी के बीच उसके रिश्ते की बात चल रही थी. इसी बीच बम्हौरीकलां चरखारी गांव निवासी एक युवक ने रिश्ता बताते हुए शादी कराने की बात कही. लड़की वालों की गरीबी का वास्ता देकर शादी का पूरा खर्चा उठाने की शर्त रखी. बात तय होने के बाद लड़की देखने की तिथि निर्धारित हुई और रिवई गांव में लड़की देखने का कार्यक्रम रखा गया. लड़की देखने के बाद मध्यस्त युवक ने शादी के खर्चे के रूप में एक लाख रुपया ले लिया.

इस घटना से दुखीत दूल्हा और उसके परिवार वालों ने थाने में तहरीर दी कि धोखेबाज दुल्हन को जल्द गिरफ्तार किया जाए पीड़ित परिवार का कहना है कि झांसे में लेकर ठगी कर शादी कराने वाला गैंग इन दिनों सक्रिय है. ये लोगों को अपना शिकार बनाते हैं और उनसे पैसा ऐंठ लेते हैं. पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस घटना की छानबीन कर रही है इस दौरान दूल्हे ने आरोप लगाया कि शादी कराने वाले मध्यस्थ ने भी एक लाख रुपया शादी कराने के नाम पर लिए है।



Next Story