महोबा

Love Jihad : ह‍िन्‍दू बनकर की दोस्‍ती, फिर सेक्‍स, जब युवती की शादी हो गई तो धमकी देकर क‍िया रेप

Arun Mishra
5 March 2021 3:30 AM GMT
Love Jihad : ह‍िन्‍दू बनकर की दोस्‍ती, फिर सेक्‍स, जब युवती की शादी हो गई तो धमकी देकर क‍िया रेप
x
आरोपी युवक ने युवती का एमएमएस बनाकर शारीरिक संबंध बनाने को मजबूर भी क‍िया.

महोबा : यूपी के महोबा में लव जिहाद का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. मुस्लिम लड़के ने हिंदू युवती से धर्म छिपाकर करीब 5 वर्षों तक शारीरिक शोषण किया और यही नहीं इस दौरान आरोपी युवक ने युवती का एमएमएस बनाकर शारीरिक संबंध बनाने को मजबूर भी क‍िया. हद तो तब हो गई जब बीते 8 दिसंबर को युवती की शादी के बाद भी यह हवस का दरिंदा युवती के ससुराल जा पहुंचा और समूचे परिवार को जान से मारने की धमकी व युवती के अश्लील वीडियो व फोटो सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देकर अपने साथ लाकर करीब 12 दिनों तक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देता रहा.

जब मामले की भनक विश्व हिंदू परिषद को म‍िली तो पीड़ित युवती ने परिजनों सहित कोतवाली में पहुंच आरोपी मुस्लिम युवक के खिलाफ शिकायती पत्र देकर कड़ी कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है. फिलहाल पुलिस इस मामले में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है.

महोबा शहर कोतवाली के बजरिया इलाके में रहने वाला मुन्ना खां को इलाके में ही रहने वाली युवती से प्रेम हो गया था. दोनों के बीच प्रेम परवान चढ़ा और किसी को भी समाज की फिक्र नहीं हुई. युवक अपना सरनेम छुपाकर खुद को सिर्फ मुन्ना बताता रहा और युवती उसे हिन्दू समझकर बेइंतहा प्यार करने लगी. प्यार में पागल दोनों साथ जीने मरने की कसमें खाते हुए साल दर साल इधर से उधर घूमते रहे. इन दोनों की प्रेम कहानी की भनक लगते ही परिजनों ने बीते 8 दिसंबर को युवती की शादी चरखारी नगर स्थित एक युवक से कर दी थी.

युवती अपने पति के साथ दैनिक मजदूरी के लिए देश की राजधानी दिल्ली में रहने चली गई. तभी मुन्ना खां युवती के अश्लील वीडियो और फोटो को लेकर युवती के पास जा पहुंचा और सभी अश्लील फोटो वीडियो को सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देकर उसे जबरन अपने साथ ले आया.

इस मामले की शिकायत युवती के पति ने दिल्ली पुलिस थाने में भी दर्ज कराई थी. युवती और उनके परिजनों का आरोप है कि युवती को लाने के बाद उसने हजारों रुपए की नकदी और जेवर अपने पास रख लिया है. साथ ही परिवार और पति को जान से मारने की धमकी दी है, जिसके आधार पर मैं उसके साथ आ गई थी उसने वीडियो और फोटो डिलीट नहीं की बल्कि मेरे साथ करीब 12 दिनों तक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. इस घटना को लेकर मैं और मेरा परिवार बेहद आहत है और अब इस दरिंदे युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग करती हूं.

पीड़ित युवती के पिता और पति ने बताया कि इसका शादी से पहले करीब चार-पांच वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. जिसमें मुन्ना ने खुद को हिंदू बता कर प्रेम संबंध बनाए थे. साथ ही जीने मरने की कसमें खाई थी मगर जब हम सभी को मालूम हुआ कि यह लड़का हिंदू नहीं बल्कि मुन्ना खां है तो हमारी पैरों तले जमीन खिसक गई, हम सभी परिवारीजनों ने आनन-फानन में अपनी बेटी की शादी चरखारी स्थित एक सजातीय युवक से कर दी थी. शादी के बाद दोनों रोजी रोजगार के लिए दिल्ली में रह रहे थे. मगर वहां पर भी मुन्ना जा पहुंचा और मेरी बेटी को ब्लैकमेल कर अपने साथ ले आया है. साथ ही उसका पूरा जेवर और नगदी भी ले ली है इस व्यक्ति ने हिंदू बनकर मेरी बेटी के साथ बहुत बड़ा धोखा किया है. इस मामले की शिकायत मैंने शहर कोतवाली महोबा में दर्ज कराई है. वहीं दूसरी तरफ इस मामले में पुलिस कैमरे के सामने कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है.

Next Story